राष्ट्रीय

राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर पीएम मोदी ने कसा तंज़, कही ये बात

कलकत्ता : पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान-दुर्गापुर में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पार्टी द्वारा राहुल गांधी को रायबरेली सीट से उम्मीदवार बनाने की घोषणा पर प्रतिक्रिया दी. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि आनें वाले लोकसभा चुनावों का रिज़ल्ट साफ है और उन्होंने पहले की अपनी बात को दोहराया कि राहुल गांधी वायनाड से बाहर एक नयी सीट तलाशेंगे. उन्होंने गांधी पर अमेठी से लड़ने से डरने का इल्जाम लगाया और उनसे चुनौती से न भागने की राय दी.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पार्टी पर संविधान बदलने और दलितों और अन्य पिछड़े वर्गों (ओबीसी) के लिए आरक्षण हटाकर एक “जिहादी” वोट बैंक के लिए आरक्षण प्रदान करने की कथित मंशा के लिए निंदा की. उन्होंने विपक्ष पर विकास नहीं कर पाने और सिर्फ़ वोटों के लिए समाज को विभाजित करने पर ध्यान केंद्रित करने का इल्जाम लगाया. इसके अलावा, उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंदू समुदाय के लिए खतरे के रूप में एक तृणमूल कांग्रेस पार्टी विधायक के बयान को खुलासा किया.

प्रधानमंत्री ने लोगों के सपनों को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता पर बल दिया और उनसे सेवा जारी रखने के लिए उनका आशीर्वाद मांगा. उन्होंने गलत काम करने वालों को जवाबदेह ठहराने को लेकर टिप्पणी की और सन्देशखाली  मुद्दे में तृणमूल कांग्रेस पार्टी की कथित तौर पर आरोपी की सुरक्षा करने के लिए निंदा की. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र और उसके नागरिकों के बेहतर भविष्य के लिए काम करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया.

Related Articles

Back to top button