राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भगवान श्रीराम का नाम लिया और कांग्रेस पर जमकर बरसे

CM Mohan Yadav Attack on Congress: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के हर एक क्षेत्र और जिले में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं. रविवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव देवास-शाजापुर लोकसभा की कालापीपल विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा में शामिल हुए. यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए ईश्वर श्रीराम का नाम लिया और कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे. उन्होंने यह भी बोला कि ‘इधर, 13 मई हुई… कांग्रेस पार्टी गई’.

कांग्रेस पर मुख्यमंत्री मोहन का तंज

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि आने वाली 13 मई को आप सबके उंगली में कमल के फूल रूपी सुदर्शन चक्र आएगा. इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए बोला कि ‘इधर, 13 मई हुई… कांग्रेस पार्टी गई… ‘, उन्होंने यह भी बोला कि यहां 35 से अधिक ऐसे जिले हैं, जहां कांग्रेस पार्टी का नामोनिशान समाप्त हो गया है. भारी बहुमत से बीजेपी फिर से जीतेगी और नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार राष्ट्र के पीएम बनेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से संकल्प करवाया कि वह वोटिंग डे के दिन कितनी भी गर्मी पड़े, विवाह ब्याह… कहीं भी जाना हो… लेकिन सबसे पहले वोट डालेंगे.

लोगों से मुख्यमंत्री मोहन की अपील 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि आप लोगों ने अपना पहला वोट दुनिया में हिंदुस्तान का मान बढ़ाने के लिए दिया था. दूसरा वोट ईश्वर श्रीराम जी को तंबू से मंदिर में लाने के लिए दिया था. ईश्वर श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण तक कांग्रेस पार्टी ने अस्वीकार कर दिया था. अब 13 मई को जनता इसका कांग्रेस पार्टी को उत्तर देगी. तीसरी बार नरेन्द्र मोदी जी को वोट दोगे… तो मथुरा में ईश्वर श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे.

 

Related Articles

Back to top button