राष्ट्रीय

भाजपा देश की जनता को गुमराह करके लोकतंत्र को खतरे में डालने का कार्य कर रही : सुखदेव

सेन्हा सेन्हा में शुक्रवार को इण्डिया गठबंधन पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन लोकसभा चुनावी प्रखंड प्रभारी नंदकिशर शुक्ला के नेतृत्व में किया गया. इस दौरान इण्डिया गठबंधन प्रत्याशी सुखदेव भगत अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे.

वहीं उन्होंने बीजेपी और निर्दलीय प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए कि चुनावी मैदान में प्रतिद्वंदी के रूप में बीजेपी राष्ट्र की जनता को गुमराह की राजनीति कर लोकतंत्र को खतरे में डालने का कार्य कर रही है. उन्होंने बोला कि इण्डिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के एकजुटता और कार्य के प्रति जनता के विश्वास को देखते हुए विरोधी घबरा गए. मौके पर जयनाथ साहू, दीपक ठाकुर, प्रदीप विश्वकर्मा, सुशीला देवी, इम्तियाज अंसारी, जमील अंसारी, नूरी खातून, महेश्वर उरांव, सगीर अंसारी, बसन्ती उरांव, सफीक अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

बैठक में भाग लेते न्यायिक पदाधिकारी और पीएलवी. सिमडेगा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में प्रधान जिला न्यायधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार राजीव कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में शुक्रवार को सिमडेगा जिले के सभी पारा लीगल वॉलेन्टियर्स का प्रशिक्षण सह मासिक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने कहा कि प्रत्येक पारा लीगल वोलेंटियर निस्वार्थ रेट से कार्य करें. झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा समय-समय पर दिए गए कार्यों यथा विधिक जागरूकता शिविर, डोर टू डोर कार्यकम, गवर्नमेंट द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में भी आम लोगों को भी अवगत कराएं और अन्य कार्यक्रम का आयोजन कर उसका प्रतिवेदन समय पर जिला विधिक सेवा प्राधिकार को समर्पित करें. प्रधान जिला और सत्र न्यायाधीश द्वारा पीएलवी से उनकी समस्याओं के बारे में भी अवगत होते हुए निवारण का आश्वासन दिया गया. इसके अतिरिक्त एलएडीसीएस के ऑफिसरों को भी प्रशिक्षण दिया गया.

Related Articles

Back to top button