राष्ट्रीय

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल पर ओवैसी ने कही ये बड़ी बात

owaisi on prajwal revanna case: AIMIM असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का स्त्रियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोपों कर बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को सब पता था.

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी आप मंगलसूत्र की बात मत करो. हाथरस में दलित बच्ची का बलात्कार करने वाला बीजेपी का था. जम्मू में आसिफा का बलात्कार करने वाला बीजेपी का था. गुजरात में बिलकिस बानो का बलात्कार करने वालो को छोड़ा गया.

उन्होंने बोला कि कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना ने 2 हजार वीडियो बनाए. इसमें घर में काम करनी वाली औरत, 70 वर्ष की बूढ़ी, पुलिस अधिकारी और टीवी एंकर सहित कई वीडियो शामिल है.

ओवैसी ने बोला कि आप (पीएम मोदी) भूल गए कि जिसके लिए आप वोट मांग रहे हैं उसने स्त्रियों की जीवन बर्बाद की. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी नारी शक्ति की बात कर रहे हैं. कह रहे हैं कि मैं मुसलमान स्त्रियों का भाई हूं. माफ करो, लेकिन हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए.

उन्होंने बोला कि हैरत की बात है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को पता था कि प्रज्वल रेवन्ना ऐसी हरकत करता है. इसके बाद भी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने रेवन्ना के लिए वोट मांगा.

AIMIM नेता ने बोला कि प्रश्न ये है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसे शख्स के लिए कैसे वोट मांगा? इनका जेडीएस के साथ गठबंधन है. ये बताओ कि प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी कैसे भाग गया. रेवन्ना का नाम अब्दुल होता तो चैनल वाले शोर मचा देते.

प्रज्वल पार्टी से निलंबित : इस बीच जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने बोला कि पार्टी ने कई स्त्रियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करने का निर्णय किया है.

पुलिस ने दर्ज किया मुद्दा : पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक स्त्री की कम्पलेन के आधार पर रविवार को प्रज्वल और उनके पिता-जद (एस) विधायक तथा पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने का मुद्दा दर्ज किया था.

कुमारस्वामी के भतीजे प्रज्वल रेवन्ना हासन से सांसद हैं और इसी सीट से लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार हैं. यहां पर मतदान हो चुका है.

एसआईटी का गठन : कर्नाटक गवर्नमेंट ने सांसद द्वारा सैकड़ों स्त्रियों के कथित यौन उत्पीड़न से जुड़े मुद्दे की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है. कथित तौर पर सैकड़ों स्त्रियों के यौन उत्पीड़न में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाली कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में सामने आई हैं.

जांच के लिए तैयार : जद (एस) के विधायक और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना ने बोला कि वह उनकी और उनके बेटे एवं हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना की कथित संलिप्तता वाले यौन उत्पीड़न के मुद्दे की जांच के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button