राष्ट्रीय

पीसीसी चीफ बैज ने दोनों चरण की चारों सीटें जितने का किया दावा, बोले…

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के तीन लोकसभा सीटों में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया है. मतदान के बाद प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष दीपक बैज ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है. इस दौरान उन्होंने बोला कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बाद मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं का रूझान कांग्रेस पार्टी के प्रति साफ दिखा. भयंकर गर्मी में लोग परिवर्तन करने के लिए घरों से निकल कर वोट डालने पोलिंग बूथ तक पहुंचे.

दीपक बैज ने दावा करते हुए बोला कि छत्तीसगढ़ में अभी तक हुए चारों लोकसभा सीटों में कांग्रेस पार्टी पार्टी प्रचंड मतों से जीत रही है. उन्होंने राजनांदगांव से भूपेश बघेल, महासमुंद से ताम्रध्वज साहू और कांकेर से बीरेश ठाकुर का जीत का दावा किया है. उन्होंने बोला कि पहले और दूसरे चरण के बाद कांग्रेस पार्टी पार्टी का पूरा फोकस तीसरे चरण की सात सीटों पर है.

पीसीसी चीफ दीपक बैज प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल पर प्रश्न उठाते हुए बोला कि पीएम बताएं कि उनके दो कार्यकाल पूरा होने के बाद भी उनके 2014 के वायदों का क्या हुआ? 100 दिन में महंगाई कम करने का वादे कर क्या हुआ? किसानों की आय दोगुनी का क्या हुआ? मोदी यह बताये 10 वर्ष के बाद भी अपने समर्थन मूल्य गारंटी के लिये हिंदुस्तान का किसान दिल्ली की ओर कूच कर रहा है. युवाओं को 2 करोड़ रोजगार क्यों नहीं मिला, पेट्रोल डीजल के मूल्य 35 रुपये क्यों नहीं हुआ? हर के खाते में 15 लाख क्यों नहीं आया? 2022 तक हर आवासहीनों के मकान के वायदे का क्या हुआ, विदेशों से ब्लैक मनी लाकर हर नागरिक के खाते में 15 लाख लाने के वादे का क्या हुआ? मोदी बताएं राष्ट्र के स्त्रियों को सुरक्षित वातावरण क्यों नहीं मिल रहा है? प्रधानमंत्री, कांग्रेस पार्टी को कोसने के बजाय अपने 10 वर्ष के वादों का हिसाब जनता को दे.

Related Articles

Back to top button