राष्ट्रीय

पीएम मोदी : कांग्रेस ने बांध रखे थे जवानों के हाथ, हमने दिया फ्री हैंड

पीएम मोदी मध्यप्रदेश के मुरैना में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे है. कांग्रेस पार्टी पार्टी पर इस रैली के दौरान उन्होंने जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने बोला कि भाजपा के लिए केवल और केवल राष्ट्र सबसे बड़ा है जबकि कांग्रेस पार्टी पार्टी के लिए अपना परिवार सर्वोपरि है. उन्होंने बोला कि मुरैना ने हमेशा उनका साथ दिया है, जिनके लिए राष्ट्र सबसे पहले है. आपका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूं कि मुरैना आज अपने संकल्प से डिगा नहीं है. आगे भी कभी अपने संकल्प से मुरैना नहीं डिगेगा.

 

उन्होंने बोला कि आजादी के समय कांग्रेस पार्टी ने धर्म के नाम पर ही राष्ट्र का बंटवारा स्वीकारा था. मां भारती के हाथों की जंजीरों को काटने की स्थान उन्होंने मां भारती की भुजाओं को काट दिया. राष्ट्र के टुकड़े कर दिए. कांग्रेस पार्टी आज भी सुधरने के लिए तैयार नहीं है. कांग्रेस पार्टी को अपने फायदा के लिए ये सरल रास्ता लगता है. कुर्सी और सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी छटपटा रही है. कुर्सी पाने के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार खेल खेलने में जुटी हुई है. कांग्रेस पार्टी ने लंबे सालों तक जवानों को उनका अधिकार नहीं दिया. वन रैंक वन पेंशन की मांग को पूरा नहीं होने दिया जो हमने सत्ता में आते ही लागू किया.

कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए उन्होंने बोला कि मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि यह परेशानी एक बार पीछे छूट जाए तो फिर परेशानी से दूर ही रहना चाहिए. कांग्रेस पार्टी पार्टी एक ऐसी ही विकास विरोधी परेशानी है, जिसे अब जनता दूर ही रखना चाहेगी. उन्होंने बोला कि हमने सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा को भी समझा और जवानों को खुली छूट दी है. कांग्रेस पार्टी ने जहां जवानों के हाथ बांध रखे थे हमने बोला कि यदि एक गोली आती है तो 10 गोली चलानी चाहिए. एक गोली की स्थान 10 तोपें शत्रु पर वार करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button