राष्ट्रीय

पिछड़े वर्ग की सबसे बड़ी घोर विरोधी पार्टी है कांग्रेस : अमित शाह

बिहार के झंझारपुर लोकसभा के लौकहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों को जमकर घेरा.

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बोला कि पिछड़े वर्ग की यदि कोई सबसे बड़ी घोर विरोधी पार्टी है तो वह कांग्रेी है. आज लालू यादव अपने बेटे को सीएम बनाने की चाहत में उसी कांग्रेस पार्टी की गोद में जा बैठे हैं. जो मंडल कमीशन के कारण आरक्षण मिला, वो 1957 में मिल जाता. लेकिन, कांग्रेस पार्टी ने काका कालेलकर की रिपोर्ट को रोक कर रखा और मंडल कमीशन का विरोध किया.

उन्होंने बोला कि आज एनडीए ने पिछड़े वर्ग से आए नरेंद्र मोदी को पीएम बनाया है. यदि इंडी गठबंधन गवर्नमेंट गलती से भी आ गई तो क्या लालू यादव पीएम बन सकते हैं? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? ये लोग एक-एक वर्ष के लिए पीएम बनेंगे. एक वर्ष लालू यादव पीएम बनेंगे, फिर एक-एक वर्ष कोई और नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को पीएम बनने का अवसर मिलेगा.

उन्होंने बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 से बचाव के लिए राष्ट्र के सभी लोगों को टीका लगवाया, लेकिन, तब राहुल गांधी लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए, यह मोदी टीका है. कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक हुआ करते थे. पिछड़े वर्ग से आने वाले कर्पूरी ठाकुर को कांग्रेस पार्टी और राजद ने कभी सम्मान नहीं दिया. लेकिन, मोदी गवर्नमेंट ने उन्हें हिंदुस्तान रत्न से नवाजा.

अमित शाह ने बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब बिहार के अंदर से जातिवाद और करप्शन को समाप्त करना है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच है कि राष्ट्र के खजाने की पाई-पाई गरीबों को मिले. विपक्ष धारा 370 को 70 वर्ष से बच्चे की तरह संभालकर बैठी थी. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे खत्म करके कश्मीर को हमेशा के लिए हिंदुस्तान का बना दिया.

उन्होंने आगे बोला कि इनके शासनकाल में आए दिन बम धमाके होते थे, लेकिन, कोई कुछ नहीं बोलता था. जब ऊरी और पुलवामा में बम धमाका हुआ तो 10 दिन के अंदर पाक के घर में घुसकर एयर हड़ताल और सर्जिकल हड़ताल करके आतंकवाद का सफाया किया गया. मोदी गवर्नमेंट इस राष्ट्र को आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त कराना चाहती है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व ही आतंकवाद से बचा सकता है.

 

Related Articles

Back to top button