राष्ट्रीय

निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर लटका मिला युवक का शव

रोहिणी जिला के अमन विहार क्षेत्र में बुधवार तड़के निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर एक पुरुष का मृतशरीर संदिग्ध हालत में लटका मिलने से सनसनी फैल गई. मृतशरीर लटका देखकर राहगीरों ने तुरंत मुद्दे की सूचना पुलिस को दी. मृतशरीर फ्लाईओवर की रेलिंग से लटका था. हालात देखकर पुलिस ने दमकल विभाग की टीम को भी मौके पर बुला लिया.

 

बाद में किसी तरह मृतशरीर को नीचे उतारकर उसे संजय गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी भेजा गया. कुछ ही देर बाद पुरुष की पहचान हरप्रीत (35) के रूप में हुई है. पुलिस ने बुधवार को ही परिजनों की मौजूदगी में हरप्रीत के मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराकर मृतशरीर परिवार के हवाले कर दिया है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस खुदकुशी की संभावना जता रही है. पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. परिजनों से पूछताछ कर मुद्दे की छानबीन की जा रही है. अमन विहार थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल के अतिरिक्त निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर काम कर रहे कर्मचारियों से पूछताछ कर मुद्दे की छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, हरप्रीत परिवार के साथ उत्सव विहार, कराला में रहता था. उसके परिवार में मां, पत्नी के अतिरिक्त एक बच्चा है. हरप्रीत पेशे से चालक था. पिछले कुछ दिनों से वह बेरोजगार था. उसे काम की तलाश थी. इसकी वजह से वह काफी परेशान रहता था. मंगलवार शाम को वह किसी काम से जाने की बात कर निकला था. इस बीच बुधवार सुबह करीब 6.00 बजे राहगीरों ने उसका मृतशरीर निर्माणाधीन अर्बन एक्सटेंशन रोड-2 (यूईआर-2) फ्लाईओवर पर हवा में झूलता हुआ देखा. समाचार मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुरुष काफी ऊपर लटका था. ऐसे में उसका मृतशरीर उतरना काफी कठिन था. दमकल कर्मियों को मौके पर बुलाया गया. बाद में पुलिस और दमकल की टीम ने मृतशरीर नीचे उतारा.

 

फौरन उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे घोषित कर दिया गया. परिजनों ने हरप्रीत की मर्डर कर मृतशरीर को फ्लाईओवर पर टांगने का इल्जाम लगाया है. पुलिस परिजनों के आरोपों की पड़ताल कर रही है. जांच के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात की जा रही है.

Related Articles

Back to top button