राष्ट्रीय

दिल्ली में नाबालिग भाई-बहन के शव घर से मिले

दिल्ली पुलिस ने कहा कि बच्चों के मृतशरीर 1-2 दिन पुराने होने का अनुमान है.

दिल्ली में पांडव नगर स्थित शशि गार्डन क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक घर के अंदर दो बच्चों का मृतशरीर मिला है. दोनों बच्चे भाई-बहन थे. दूसरे कमरे में उनकी मां भी अचेत मिली, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बच्चों के पिता का मृतशरीर पास के रेलवे ट्रैक से बरामद किया है. मृतकों की पहचान श्यामजी चौरसिया (42), कार्तिक चौरसिया (15) और आस्था उर्फ गुन्नू (9) के तौर पर हुई. घायल स्त्री का नाम शन्नू चौरसिया (40) है. उनकी हालत नाजुक है.

पूर्वी दिल्ली की DCP अपूर्वा गुप्ता ने कहा कि बच्चों की गला दबाकर मर्डर की संभावना है.

दो दिन से घर में लगा था ताला
दिल्ली पुलिस ने कहा कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे पांडव नगर पुलिस स्टेशन को शशि गार्डन निवासी श्यामजी (42) के लापता होने की सूचना मिली. उनके भाई ने कहा गया कि श्यामजी का घर शुक्रवार (19 अप्रैल) से बंद है. घर के बाहर ताला लगा था.

पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना पर अपराध ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. ताले को तोड़कर पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई. एक कमरे में 15 वर्ष का लड़का और 9 वर्ष की लड़की मृत मिले. वहीं, दूसरे कमरे में स्त्री बेहोश मिली.

शुरुआत में पुलिस को श्यामजी के फरार होने की संभावना थी. हालांकि, मुद्दे की जांच के दौरान उन्हें सूचना मिली कि श्यामजी का मृतशरीर घर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है. उसके छोटे भाई ने पुलिस को कहा कि वह शुक्रवार शाम को उनके घर गया था, लेकिन बाहर से ताला लगा मिला.

शनिवार की सुबह वह फिर से घर गया और देखा कि घर अभी भी बंद है. उसके भाई का टेलीफोन भी नहीं लग रहा था. दोपहर में जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. श्यामजी मयूर विहार में चाय की दुकान चलाता था. शशि गार्डन में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था.

बच्चों के मृतशरीर एक या दो दिन पुराने
पुलिस को शक है कि पत्नी और बच्चों पर धावा करने के बाद श्यामजी ने रेलवे ट्रैक पर अपनी जान दे दी. दोनों बच्चों की गला दबाकर मर्डर करने की संभावना है. वहीं स्त्री के ऊपर किसी भारी वस्तु से धावा किया गया था.

तीनों को मरा समझकर श्यामजी घर के बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया था. हालांकि, उनकी मर्डर का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगा. बच्चों के मृतशरीर 1-2 दिन पुराने होने का अनुमान है.

 

 

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की तरह एक और युवती, रुखसार की उसके लिव-इन पार्टनर ने मर्डर कर दी. दोनों ने राजापुरी एरिया में 42 लाख रुपए में नया घर लिया था. 14 फरवरी को गृहप्रवेश किया. 3 अप्रैल को रुखसार की डेडबॉडी उसी घर की अलमारी में मिली. शरीर पर चोट के 15 निशान थे.  

 

कर्नाटक के हुबली स्थित बीवीबी कॉलेज कैंपस में गुरुवार (18 अप्रैल) को कांग्रेस पार्टी पार्षद निरंजन हिरेमथ की 23 वर्ष की बेटी नेहा हिरेमथ की चाकू मारकर मर्डर कर दी गई. नेहा एमसीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. उसी कॉलेज के एक ड्रॉपआउट स्टूडेंट फैयाज खोंडुनाईक (23) ने नेहा के गले, पेट सहित शरीर पर चाकू से 7 वार किए.  

Related Articles

Back to top button