राष्ट्रीय

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर बोला तीखा हमला, कहा…

नई दिल्‍ली. लोकसभा चुनाव-2024 के लिए दो चरणों का मतदान संपन्‍न हो चुका है. अब तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अभियान उफान पर है. हर पार्टी जनता को अपने एजेंडे के प्रति आकर्षित करने में जुटी है. इन सबके बीच पश्चिम बंगाल हॉट स्‍टेट बना हुआ है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर तगड़ा धावा कहा है. उन्‍होंने बोला कि ममता दीदी ने बंगाल को क्‍या बना दिया है. बता दें कि संदेशखाली में देसी और विदेशी हथियारों की बरामदगी के बाद पश्चिम बंगाल की चुनावी राजनीति और गर्मा गई है.

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा धावा कहा है. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा, ‘ममता दीदी ने बंगाल को क्या बना दिया है? संदेशखाली में तालाशी के दौरान हथियारों का जखीरा मिला है. इसी से समझ आता है कि ममता पश्चिम बंगाल में किस तरह से तानाशाही फैला रही हैं. क्या ममता बनर्जी जनता को डरा धमका कर चुनाव जीतेंगी? यह ममता की बहुत बड़ी भूल है. जनता उनको इसका करारा उत्तर देगी.’ साथ ही जेपी नड्डा ने दावा किया कि भाजपा बंगाल में इस बार 35 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. पश्चिम बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं.

संदेशखाली को लेकर ममता पर हमलावर
बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा संदेशखाली में हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हैं. नड्डा ने बोला कि संदेशखाली ममता बनर्जी की निर्ममता और बर्बरता का संदेश चीख-चीख कर उत्तर दे रही है. उन्‍होंने आगे बोला कि हमने देखा है कि कैसे ममता बनर्जी की गवर्नमेंट में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के शेख शाहजहां जैसे असामाजिक तत्व संदेशखाली में स्त्रियों के अस्तित्व के लिए खतरा बने हुए हैं. स्त्रियों के सम्मान और गरिमा की रक्षा के लिए गए जांच एजेंसियों के ऑफिसरों पर धावा किया गया.

संदेशखाली में मिले हथियार- नड्डा

जेपी नड्डा ने बोला कि संदेशखाली में तलाशी के दौरान सीबीआई को 3 विदेशी रिवॉल्वर, पुलिस द्वारा इस्तेमाल की गई 1 रिवॉल्वर, तमंचा, कई गोलियां और कारतूस मिले हैं. संदेशखाली में लोगों की रक्षा के लिए एनएसजी कमांडो को भी उतरना पड़ा. इससे हम समझ सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की गवर्नमेंट कैसे तानाशाही फैला रही है. नड्डा ने बोला कि जनता आपको (ममता बनर्जी) करारा उत्तर देगी और बीजेपी पश्चिम बंगाल में 35 से अधिक सीटें जीतेगी.

Related Articles

Back to top button