राष्ट्रीय

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी के गाने का जवाब देते हुए कहा…

दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं ने आज केंद्र गवर्नमेंट के विरुद्ध एक मेगा रैली की. इस दौरान ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं ने केंद्र गवर्नमेंट पर जमकर धावा बोला. ऐसे में तेजस्वी यादव ने भी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र गवर्नमेंट पर एक अलग अंदाज में ही निशाना साधा. उन्होंने अदाकार गोविंदा के एक गाने को गाकर पीएम पर निशाना साधा. तेजस्वी के गाने का उत्तर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी एक अलग ही अंदाज में दिया.

ऐसे दिया जेडीयू नेता ने जवाब

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी के गाने का उत्तर देते हुए कहा, “तुम तो बड़े घपलेबाज हो, सत्ता में आते हो तो सनम लूट मचाते हो, मां-बाप की पार्टी पर खूब इतराते हो, बार-बार तुम जो बबुआ ऐसा करोगे, भाई-बहन, माई-बाप को टिकट बांटोगे, जनता रूठ जाएगी तो बेरोजगार घूमोगे.” उन्होंने अपने इस उत्तर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ‘एक्स’ पर शेयर किया है.

तेजस्वी ने कौन सा गाना गाकर साधा था निशाना

बता दें कि आज दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘INDI’ गठबंधन के नेताओं की मैगा रैली आयोजि की गई. इस दौरान RJD नेता और बिहार पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अदाकार का गाना गाकर एक अलग ही अंदाज में मोदी गवर्नमेंट पर निशान साधा. उन्होंने कहा,”तुम तो धोखेबाज हो,वादा करके भूल जाते हो रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे तो जनता जो रूठ गई तो हाथ में मलोगे अरे तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भाग जाते हो.” इस गाने का जवा जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी अलग अंदाज में दिया है.

बीजेपी भ्रम में फंसी हुई है- प्रियंका गांधी वाद्रा

महारैली को दौरान कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी केंद्र गवर्नमेंट पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि वे (बीजेपी) भ्रम में फंसे हुए हैं. मैं उन्हें एक हजार वर्ष पुरानी कहानी और उसका संदेश याद दिलाना चाहती हूं.” उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री जी को बताना चाहती हूं कि सत्ता सदा नहीं रहती. ईश्वर राम का यही संदेश था.” इतना ही नहीं प्रियंका ने ये भी कहा कि इंडी गठबंधन ने चुनाव आयोग के अपनी मांगे भी रखीं.

Related Articles

Back to top button