राष्ट्रीय

जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, बोले…

Narottam Mishra Hit Back Jitu Patwari Statement: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के कुछ ही दिन बाकी रह गए है. बात करें मध्य प्रदेश की तो चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में दल बदलने की होड़ मची है. कांग्रेसी नेता हाथ का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे. इसी को लेकर भाजपा नेता और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर जमकर धावा बोला. नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि जीतू पटवारी का नेचर असत्य बोलकर चरित्र मर्डर करने का है.

जीतू पटवारी के दावों पर क्या कहे नरोत्तम मिश्रा? 

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने राजधानी भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर तंज कसते हुए बोला कि उनका काम असत्य बोलकर चरित्र की मर्डर करने का है. उनके कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है. बता दें कि जीतू पटवारी ने अपने एक बयान में बोला था कि 336 नेताओं ने ही कांग्रेस पार्टी छोड़ी है, इस बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि शायद उनको गिनती नहीं आती है,336 से अधिक लोग तो केवल छिंदवाड़ा से भाजपा में शामिल हुए है. नेता प्रतिपक्ष उंमग सिंगार और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछ लेते तो वो ठीक जानकारी दे देते. नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि हमारे पास पूरा लेखा-जोखा है कि कितने नेता भाजपा में शामिल हुए.

नरोत्तम मिश्रा लिस्ट करें जारी  

बता दें जीतू पटवारी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर  2.5 लाख लोगों के भाजपा ज्वाइन करने के नरोत्तम मिश्रा के दावों को झूठा कहा था. जीतू पटवारी ने नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देते हुए बोला था कि यदि उनके दावों में सच्चाई है, तो भाजपा ज्वाइन करने वाले लोगों की लिस्ट जारी करें. प्रदेश की जनता को भाजपा भ्रमित न करें . भाजपा पर तंज कसते हुए कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने बोला था कि असत्य बोलकर भ्रम फैलाना भाजपा की पुरानी आदत है .

Related Articles

Back to top button