राष्ट्रीय

जब खराब हो गया था राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर…

लोकसभा चुनाव के दौरान विरोधी दल एक दूसरे पर वार-पलटवार करने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए चुनाव के दौरान की कई घटनाओं की कहानी बयां की. उन्होंने बोला कि कई बार जब लोगों के सामने कोई परेशानी आ जाती है तो राजनीति से ऊपर उठकर उनकी सहायता करनी चाहिए. पीएम मोदी ने बोला कि , एक बार चुनाव प्रचार के दौरान ही राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में कुछ गड़बड़ी आ गई थी. इसके बाद मैंने तुरंत उन्हें टेलीफोन किया. मैंने उनसे कहा, कोई परेशानी है क्या.

पीएम मोदी ने इसी तरह की घटना के बारे में बात करते हुए बोला कि गुजरात का सीएम रहने के दौरान दमन में मैडम सोनिया का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. पता चलते ही मैंने टेलीफोन किया और बोला कि आपके लिए एयर एंबुलेंस भेज रहा हूं. हालांकि अहमद पटेल ने कहा कि किसी को चोट नहीं आई है. उन्होंने कहा कि एक बार सोनिया गांधी प्रचार के लिए काशी गई थीं. वहीं उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद तुरंत निर्देश दिया कि उन्हें हवाई जहाज मौजूद करवाया जाए. पीएम ने बोला कि यदि किसी पर मुसीबत आ जाए तो राजनीति से ऊपर उठकर उसकी सहायता करनी चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकसर अपनी जनसभाओं में कांग्रेस पार्टी के मैनिफेस्टो को लेकर धावा करते हैं. इसको लेकर पीएम ने बोला कि 1990 से लेकर 2009 तक जब सारी चीजों के एक टेबल पर रखा जाएगा तो बहुत सारी बातें निकलकर सामने आएंगी. मैं वही कर रहा हूं. एक-एक करके सारीबा तें सामने आ जाएँगी.

ईवीएम के बारे में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि विपक्ष जो प्रश्न उठाता है उसका उत्तर तो उच्चतम न्यायालय दे चुका है. 2014 में इनके (कांग्रेस) पास प्रवर्तन निदेशालय थी, CBI थी. तो फिर क्यों हार गए? उन्होंने कहा, उन्होंने मेरे होम मिनिस्टर तक को कारावास में डाला था तो फिर आखिर हार क्यों गए. उन्होंने कहा, यह राष्ट्र इतना बड़ा है. हम एक म्युनिसिपल्टी का भी चुनाव फिक्स नहीं कर सकते. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि विपक्ष सिर्फ़ अपनी हार के लिए बहाने अभी से ढूंढ रहा है.

Related Articles

Back to top button