राष्ट्रीय

गुरुग्राम 26 अप्रैल को तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाने का लेगा संकल्प : जीएल शर्मा

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं डेयरी सहकारी प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने बोला कि गुरुग्राम 26 अप्रैल को तीसरी बार नरेंद्र मोदी को राष्ट्र का पीएम बनाने का संकल्प लेगा. इस दिन शहर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली होगी जिसमें गुरुग्राम का एक-एक मतदाता ‘विकसित भारत-विकसित हरियाणा’ का संकल्प लेगा. जीएल शर्मा बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ भीम नगर स्थित रामलीला ग्राउंड का जायजा लेने पहुंचे थे. इसी रामलीला ग्राउंड में 26 अप्रैल को बीजेपी की विजय संकल्प रैली होगी.

29 को नामांकन करेंगे राव इंद्रजीत : जीएल शर्मा ने कहा कि 29 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन के समय जनसभा के दौरान सीएम नायब सैनी भी मौजूद रहेंगे. एक मई को पटौदी अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली होगी. इसमें भी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य मेहमान होंगे. इस मौके पर जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला महामंत्री सर्वप्रिय त्यागी पिंटू, उपाध्यक्ष सीमा पहूजा, सचिव महेश वशिष्ठ, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मयंक निर्मल, कोषाध्यक्ष प्रतीक शर्मा, दयानंद मंडल अध्यक्ष अजीत भारद्वाज, गुरुग्राम विधानसभा संयोजक अजीत यादव, परमिंदर कटारिया आदि उपस्थित थे.

मंगतराम बागड़ी उपस्थित रहे.

जीएल शर्मा ने कहा कि 26 अप्रैल को भीम नगर के रामलीला ग्राउंड में गुरुग्राम विधानसभा की विजय संकल्प रैली में पूर्व सीएम एवं हरियाणा बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता के मार्गदर्शक प्रदेश के विकास पुरुष मनोहर लाल मुख्य मेहमान होंगे. उन्होंने बोला कि इसमें कोई दो राय नहीं कि गुरुग्राम विधानसभा विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी. रैली की तैयारियां की जा रही है. उन्होंने बोला कि राष्ट्र का मिजाज कह रहा है कि राष्ट्र की देवतुल्य जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को को प्रधान सेवक की जिम्मेदारी देगी. जीएल शर्मा ने बोला कि पिछले दस वर्षों में और राष्ट्र और प्रदेश ने विकास की नयी ऊंचाइयों को छूआ है. विकास की इस गति को बरकरार रखने के लिए मोदी जी को राष्ट्र का नेतृत्व सौंपना महत्वपूर्ण है. मोदी ने राष्ट्र के गरीब, किसान, युवा और स्त्रियों की आर्थिक उन्नति की गारंटी दी है. निश्चित ही तीसरी बार पीएम की शपथ लेने के बाद मोदी जी अपनी अन्य गारंटी की तरह ही इन गारंटी को भी पूरा करेंगे. बीजेपी और मोदी जी ने राष्ट्र को तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने और विकास हिंदुस्तान का संकल्प लिया है. इस संकल्प को पूरा करने के लिए एक-एक गुरुग्राम वासी बीजेपी को वोट कर अपनी इस राष्टीय यज्ञ में अपनी आहूति सुनिश्चित करेगा.

 

Related Articles

Back to top button