राष्ट्रीय

कोटा में फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या

कोटा न्यूज़ डेस्क !!! कोटा में कोचिंग विद्यार्थियों की खुदकुशी के मुद्दे थम नहीं रहे हैं बीती रात एक और कोचिंग विद्यार्थी ने खुदकुशी कर ली बड़ी बात यह थी कि प्रशासन के दावे के उल्टा विद्यार्थी ने जिस पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी की, उसमें खुदकुशी रोकने के लिए फांसी रोधी उपकरण तक नहीं लगा था.

रविवार शाम तक विद्यार्थी अपने कमरे से बाहर नहीं निकला था

मृतक विद्यार्थी कुन्हाड़ी जिले के लैंडमार्क सिटी में उत्तम रेजीडेंसी नामक हॉस्टल में रहता था रविवार शाम तक वह कमरे से बाहर नहीं आया. परिजन उसे आवाज भी दे रहे थे, लेकिन कोई उत्तर नहीं मिल रहा था. ऐसे में हॉस्टल वार्डन को सूचना दी गई, लेकिन वार्डन ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई

फंदे से लटके विद्यार्थी ने अपने गले में रस्सी के तीन-चार फंदे लगा रखे थे

कुल्हारी पुलिस स्टेशन के एएसआई कप्तान सिंह ने कहा कि हॉस्टल संचालक की सूचना के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो विद्यार्थी कमरे में पंखे से लटका हुआ था विद्यार्थी ने अपने गले में रस्सी के तीन-चार फंदे बांध रखे थे. पुलिस उसके मृतशरीर को नीचे उतारकर एमबीएस हॉस्पिटल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पिता एक-दो दिन बाद बेटे को लेने कोटा आ रहे थे

मृतक सुमित पांचाल जुलाई 2023 से उत्तम रेजीडेंसी में रह रहा था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे एएसआई कप्तान सिंह ने कहा कि हॉस्टल संचालक से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि अंतिम बार उसे दोपहर करीब 3:00 बजे मेस में देखा गया था, इसके बाद वह अपने घर चला गया कमरा. .

नीट परीक्षा 5 मई को

आगामी 5 मई को प्रतियोगी मेडिकल परीक्षा NEET परीक्षा है अभी यह मुद्दा प्रारंभिक तौर पर परीक्षा के तनाव का लग रहा है पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है पुलिस का बोलना है कि यह पूरा मुद्दा है जांच के तहत.

Related Articles

Back to top button