राष्ट्रीय

केवल अकाली दल ही पंजाब के लोगों के लिए है आशा की किरण : एनके शर्मा

पटियाला लोकसभा क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार एनके शर्मा ने बोला है कि पंजाब में अकाली दल गवर्नमेंट के कार्यकाल के दौरान जिस तरह से विकास कार्य हुए हैं, उसके आधार पर अब सिर्फ़ अकाली दल ही पंजाब के लोगों के लिए आशा की किरण है. शर्मा आज गांव माईस, दाना मंडी भादसों, गांव दुलत्ती, नराता कॉलोनी, यंग फार्म भादसां में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे.

शर्मा ने आज भादसों में चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कई नेता अकाली दल में शामिल हुए. उन्होंने बोला कि अकाली दल की गवर्नमेंट में एयरपोर्ट निर्माण, आधुनिक तकनीक से सड़क निर्माण, थर्मल प्लांट निर्माण, आईटी सिटी, मेडिकल आदि का काम हुआ. पिछले आठ वर्ष से पंजाब का विकास रुका हुआ है. पंजाब की जनता दो बार सियासी अनुभव देख चुकी है. अब वह इसके पक्ष में नहीं हैं. उन्होंने बोला कि पंजाब के लोगों ने मान लिया है कि सूबे का विकास शिरोमणि अकाली दल से ही संभव है. शर्मा ने बोला कि जिस तरह से अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल द्वारा चलाई जा रही पंजाब बचाओ यात्रा में भीड़ उमड़ रही है, उससे यह साफ हो गया है कि पंजाब की जनता अब ऐसे नेताओं को ही बागडोर सौंपना चाहती है जो पंजाब के अधिकारों के लिए उत्तरदायी हैं.

केंद्र में अपनी आवाज उठाओ कार्यक्रम के दौरान आप नेता यादविंदर सिंह और गुरदीप सिंह ने आदमी पार्टी छोड़कर अकाली दल में शामिल होने की घोषणा की. इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा, नाभा हलका प्रभारी मक्खन सिंह लालका, लखवीर लौट, अकाली नेता बघेल सिंह, बिजनेस विंग भादसां के प्रधान रणधीर सिंह ढींढसा, सतिंदर टोहड़ा, सर्कल जत्थेदार गुरजंट सिंह, रणजीत घुंदड़, गुरतेज तेजी, सोनी भुल्लर, चेतन शर्मा, गोपी मिश्रा, पाल सहोली, जस्सा खोख, गुरसेवक सिंह गोली, सुरजीत सिंह नंबरदार, सुखजीत सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button