राष्ट्रीय

केजरीवाल के विरोध में चल रहा है षड्यंत्र : संजय सिंह

नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को एक बड़ा इल्जाम लगाया. बोला गया है कि कारावास में बंद केजरीवाल के सीसीटीवी फुटेज का लिंक मंगाकर देखा जा रहा है. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बोला कि केजरीवाल के विरोध में षड्यंत्र चल रहा है. तिहाड़ कारावास में केजरीवाल के साथ कोई भी अनहोनी की घटना कभी भी हो सकती है.

संजय सिंह ने इसके लिए सीधे-सीधे पीएमओ और उपराज्यपाल पर इल्जाम लगाया है. उन्होंने बोला कि दिल्ली की तिहाड़ कारावास सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए एक यातना गृह बन गई है. 24 घंटे अरविंद केजरीवाल को उपराज्यपाल की नज़र में रखा जा रहा है. 24 घंटे सीसीटीवी का लिंक मंगा कर देखा जाता है कि अरविंद केजरीवाल क्या कर रहे हैं. आखिर दिल्ली के सीएम पर इतनी नज़र क्यों रखी जा रही है.

संजय सिंह ने बोला कि क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को दवाई मिली या नहीं, उनको खाना मिला या नहीं, कितना सो रहे हैं कितना पढ़ रहे हैं.

उन्होंने केंद्र गवर्नमेंट पर इल्जाम लगाते हुए बोला कि क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन मिली कि नहीं. वे कितना बीमार हुए, उनकी किडनी, लिवर खराब हुए या नहीं. उनका स्वास्थ्य बिगड़ा या नहीं. क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल टूटे या नहीं, उनका आत्मशक्ति गिरा या नहीं.

संजय सिंह ने बोला कि अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ़ 49 दिनों के भीतर सीएम की कुर्सी छोड़ दी थी. वहीं कोई चपरासी की जॉब भी नहीं छोड़ना चाहता, उस अरविंद केजरीवाल के आत्मशक्ति को आप गिराना चाहते हैं.

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं. दिल्ली वाले इस बात को लेकर चिंतित थे कि अरविंद केजरीवाल को उपचार के तौर पर इंसुलिन क्यों नहीं दी जा रही.

उन्होंने केंद्र गवर्नमेंट पर धावा बोलते हुए बोला कि आपको किसानों की चिंता करनी चाहिए, स्त्री सुरक्षा और युवाओं के रोजगार की चिंता करनी चाहिए. नए स्कूल, नए हॉस्पिटल बनाकर दिल्ली गवर्नमेंट से मुकाबला करना चाहिए, महंगाई कम कीजिए. लेकिन केंद्र गवर्नमेंट को चिंता है कि अरविंद केजरीवाल का आत्मशक्ति कैसे गिरे. यह एक अन्यायपूर्ण कार्रवाई है.

संजय सिंह ने बोला कि अरविंद केजरीवाल कारावास के अंदर रोज झाड़ू लगाते हैं. केजरीवाल जितना कारावास के अंदर झाड़ू लगाएंगे बाहर भाजपा उतनी साफ होती चली जाएगी, भाजपा का सफाया होगा.

संजय सिंह का बोलना है कि एक सीएम जो पिछले 20- 22 वर्ष से शुगर का रोगी है, जिस आदमी ने दिल्ली वालों की दवा का व्यवस्था किया, मोहल्ला क्लीनिक बनाए पिछले 23 दिनों से उनको इंसुलिन नहीं दी जा रही. हम यह जानना चाहते हैं कि 23 दिन तक उनको इंसुलिन क्यों नहीं दी गई. 23 दिन के संघर्ष के उपरांत अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन दी गई.

अपने आरोपों के तर्क में उनका बोलना था कि इससे पहले आपने देखा है कि कारावास में बंद हमारे एक मंत्री का वीडियो फुटेज पूरे राष्ट्र को दिखाया गया.

गुजरात के सूरत में बीजेपी उम्मीदवार के निर्विरोध चुने जाने पर संजय सिंह ने बोला कि सूरत में चुनाव समाप्त हुआ है, पूरे राष्ट्र में चुनाव समाप्त होना बाकी है.

Related Articles

Back to top button