राष्ट्रीय

किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर दी प्रतिक्रिया, कहा…

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस पार्टी सांसद राहुल गांधी की हिंदुस्तान जोड़ो इन्साफ यात्रा पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी की हिंदुस्तान जोड़ो इन्साफ यात्रा का बीजेपी के चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. केंद्रीय मंत्री ने बोला कि लोकसभा चुनाव में एनडीए बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

भारत जोड़ो इन्साफ यात्रा की आरंभ 14 जनवरी को मणिपुर से की गई थी, वहीं इस यात्रा का समाप्ति 16 जनवरी को मुंबई में हुआ था. इस यात्रा में करीबन 6,700 किमी की दूरी तय की गई थी.

किरेन रिजिजू ने की राहुल गांधी की आलोचना
मीडिया से बात करते हुए किरेन रिजिजू ने कहा, “राहुल गांधी जहां भी गए, कांग्रेस पार्टी वहां सीट हार गई. कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है. यदि वह चुनाव प्रचार से बचते हैं तो शायद राष्ट्र की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में कुछ सीटें जीत सकती है.” उन्होंने पीएम मोदी के विरुद्ध नफरती भाषणों को लेकर भी राहुल गांधी की निंदा की है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “कांग्रेस नेता के दिल दिमाग और आत्मा में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के विरुद्ध नफरत भरा हुआ है, जो कि उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. राहुल को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी बिलकुल पसंद नहीं है, क्योंकि वे बहुत ही विनम्र और गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. राहुल और उनके लोग इस बात से सहमत नहीं है कि एक गरीब भी राष्ट्र का पीएम बन सकता है.

राहुल को गंभीरता से नहीं लेते: रिजिजू
रिजिजू ने आगे बोला कि मोदी को उनकी काबिलियत, लोगों के प्यार और आशिर्वाद के कारण पीएम बनाया गया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के भारी बहुमत से जीतने की भविष्यवाणी की है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी अकेले चुनाव में 370 से अधिक सीटें जीतेगी और एनडीए 400 सीटे जीतने वाली है. बता दें कि राष्ट्र भर में लोकसभा चुनाव और कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव 19 अप्रैल से प्रारम्भ होने वाला है.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए किरेन रिजिजू ने कहा, “हम उन्हें कभी गंभीरता से नहीं लेते हैं. वह एक आदतन क्रिमिनल है, न्यायालय ने भी उन्हें गलत टिप्पणियां करने के मुद्दे में चेतावनी दी है.” रिजिजू ने बीजेपी के अरुणाचल प्रदेश की 60 सदस्यीय विधानसभा में 55 सीटें जीतने का दावा किया है.

Related Articles

Back to top button