राष्ट्रीय

कांग्रेस बोली- BJP वॉशिंग मशीन, मोदी वॉशिंग पाउडर, जो हर दाग को कर देती है साफ

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के पर्वका पवन खेड़ा ने मोदी गवर्नमेंट पर धावा करते हुए बोला जब कभी हमारे कपड़े में दाग लग जाता है, तो कई बार महंगे से महंगा वॉशिंग पाउडर भी उस दाग को नहीं हटा पाता है.लेकिन अब बाजार में एक वॉशिंग पाउडर और वॉशिंग मशीन आ गई है, जो हर दाग को साफ कर देती है.वॉशिंग पाउडर का नाम ‘मोदी वॉशिंग पाउडर’ है और इस वॉशिंग मशीन की मूल्य 8,552 करोड़ रुपए है.

यह मशीन ना सिर्फ़ सफाई करती है, बल्कि स्पिन बटन दबाने से घोटालेबाज राष्ट्रभक्त हो जाता है और स्लो बटन दबाने से जांच धीरे हो जाती है.ये इस मशीन का जादू है, इसलिए इसे ‘जादुई मशीन’ बोला जाता है.

उन्होंने बोला प्रफुल्ल पटेल के विरुद्ध सीबीआई ने मुद्दा बंद कर दिया. वे कुछ महीने पहले ही बीजेपी गठबंधन में शामिल हुए थे. प्रफुल्ल पटेल वॉशिंग मशीन में गए और साफ होकर निकले. ये महज एक नाम नहीं है बल्कि ऐसे 21 नाम हैं.BJP ने प्रफुल्ल पटेल पर इल्जाम लगाए थे कि एयर इण्डिया को लीज पर हवाई जहाज लेने की कोई जरुरत नहीं थी.लेकिन फिर भी हवाई जहाज लिए गए, जिससे 3000 करोड़ रुपए से अधिक का हानि हुआ. इल्जाम लगाया गया कि पैसा हमें मिला.उस समय के CAG विनोद रॉय ने अनाप-शनाप टिप्पणियां की, लेकिन यदि इल्जाम झूठे थे तो नरेंद्र मोदी को इस राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए.

आज राष्ट्र के लोकतंत्र, राजनीति और पत्रकारिता का मजाक उड़ाया जा रहा है. अब इस मजाक का अंत होना जरूरी है, क्योंकि अब ये मजाक क्रूर हो गया है.हम ऐसी वॉशिंग मशीन न आपको बेच पाएंगे और न आप खरीद पाएंगे.

क्योंकि 8,552 करोड़ की मशीन सिर्फ़ एक ही आदमी रख सकता है, उसका नाम नरेंद्र मोदी है.आज राष्ट्र को जानने का अधिकार है- राष्ट्र में एक ऐसा वॉशिंग पाउडर और वॉशिंग मशीन आई, जो घोटालेबाजों को राष्ट्रभक्त बना देती है.

Related Articles

Back to top button