राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता Sसुप्रिया श्रीनेत पर भड़के एक्ट्रेस कंगना रनौत के पेरेंट्स

मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से राजनीति में कदम रखा है, उसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीजेपी ने अदाकारा को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. हाल ही में कांग्रेस पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने कंगना रनौत पर भद्दा कमेंट किया था, जिसे लेकर राजनीति गरमाती जा रही है. इस मुद्दे में अब तक कई राजनेता कंगना रनौत के सपोर्ट में आए और कांग्रेस पार्टी नेता को करारा उत्तर दिया. अब इस मुद्दे में कंगना के पेरेंट्स का रिएक्शन भी सामने आया है.

क्या कहे अदाकारा के पेरेंट्स?

के दौरान कंगना रनौत के पेरेंट्स ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया. इस दौरान अदाकारा की मां ने कहा, ‘किसी भी स्त्री के विरुद्ध ऐसे कमेंट करना बहुत गलत बात है. कोई भी इस तरह की बातें करने का अधिकार नहीं रखता है. आप स्वयं सोचिए कि यह विचारधारा कितनी गलत है. उनके कमेंट ने हिमाचल प्रदेश की जनता को दुखी किया है.

राजनीतिक पारी से खुश हैं मां

कंगना रनौत के राजनीति में उतरने को लेकर हुई वार्ता में अदाकारा की मां ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की बेटी को टिकट दिया है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कमेंट किया उससे मैं काफी दुखी हूं. मेरी बेटी आर्टिस्ट है और वो उसका बिजनेस है. ये पूरी इंडस्ट्री को गाली देने जैसा है. मैं इसकी कड़ी आलोचना करती हूं.

पिता ने दिया रिएक्शन

इस दौरान कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, ‘मैं भाजपा गवर्नमेंट का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी बेटी को मंडी से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी है. वह इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह से निभाएगी. हम अपनी बेटी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी बेटी के विरुद्ध ऐसे कमेंट किए जाने से दुखी हूं. ऐसे लोगों के विरुद्ध एक्शन लेना चाहिए. राजनीति के भविष्य को ध्यान में रखते हुए ऐसे लोगों को निकाल देना चाहिए.

सुप्रिया श्रीनेत का कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम एकाउंट से कंगना रनौत के विरुद्ध कथित कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया गया था. हालांकि बाद में पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया. जैसे ही मुद्दे ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस पार्टी नेता ने सफाई देते हुए बोला कि उनके एकाउंट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था. उन्होंने दावा किया कि यह पोस्ट उनकी ओर से नहीं की गई है.उधर, सुप्रिया श्रीनेत का स्टेटमेंट आने के बाद कई राजनेता कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गए. भाजपा भी इस मुद्दे में कड़ा रुख अपनाए हुए है. वहीं राष्ट्रीय स्त्री आयोग (NCW) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखते हुए कांग्रेस पार्टी नेता के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है

Related Articles

Back to top button