राष्ट्रीय

इस दिन नरेंद्र मोदी की जनसभा से होगा चुनाव प्रचार का आगाज

बीजेपी अपने चुनाव कैंपेन की आरंभ ही पीएम मोदी के साथ करने जा रही है. जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर 2 अप्रैल को मोदी की जनसभा की तैयारियां की जा रही हैं. गृह मंत्री अमित शाह आज जयपुर पहुंच रहे हैं. वे यहां मोदी की जनसभा की तैयारियों और लोकसभा चुनाव के लिए जमीनी कार्यों की समीक्षा करेंगे.

लोकसभा चुनावों में राजस्थान के प्रत्याशियों की कैंपेनिंग में सबसे बड़ा फैक्टर पीएम मोदी को कहा गया है. राजस्थान में भाजपा इस फैक्टर को भुनाने के लिए 2 अप्रैल से पीएम की सभा की तैयारियों में जुट गई है. राजस्थान की जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर पीएम की चुनावी सभा 2 अप्रैल को होनी है.

इधर गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर बाद सीकर में भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में  शहर के प्रमुख मार्गों पर एक रोड शो करेंगे. इसके पहले वे प्रदेश में चुनाव की तैयारियों को परखने के लिए वे जयपुर और जोधपुर में प्रमुख क्लस्टर बैठकों की समीक्षा भी करेंगे. साथ ही चूरू, धौलपुर, करौली, दौसा, नागौर और झुंझुनू की समीक्षा बैठक भी लेंगे. जयपुर में रात्रि आराम के बाद दूसरे दिन अमित शाह चुनावी समीक्षा बैठक करने के लिए जोधपुर रवाना होंगे.

गृह मंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम

31 मार्च, रविवार को दोपहर 1:35  बजे जयपुर पहुंचने के बाद गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2:15 बजे होटल ललित में लोकसभा की संयुक्त कोर कमेटी (चूरू ,झुंझुनू, करौली धौलपुर, दौसा ,नागौर ) की बैठक लेंगे. इसके बाद दोपहर 3:05 बजे वे सीकर रवाना होंगे. शाम 3:55 बजे शाह का रोड शो श्री कल्याण मंदिर, न्यू दुजोद गेट, घंटाघर, जाट बाजार से होते हुए तापरिया बगीची तक होगा. शाम 4:55 बजे वे सीकर से रवाना होकर वापस जयपुर पहुंचेंगे और यहां शाम 5:40 बजे विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ बैठक लेंगे. वे रात 9 बजे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. रात्रि आराम जयपुर में करने के बाद वे 1 अप्रैल को सुबह 9:45 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. यहां वे सुबह 10 बजे लोकसभा की संयुक्त कोर कमेटी जोधपुर, पाली, जालौर, सिरोही, बाड़मेर की बैठक लेंगे. सुबह 11 बजे वे शक्ति केन्द्र संयोजक सम्मेलन और जोधपुर लोकसभा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होंगे. इसके बाद 1:10 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button