बिज़नस

हजारों रूपए सस्ता मिल रहा ₹38 हजार वाला HP का ये धाकड़ लैपटॉप

लैपटॉप न्यूज डेस्क – ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ग्राहकों को खास डिस्काउंट पर दमदार लैपटॉप खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है. सीमित समय की डील में ग्राहकों को 25 हजार रुपये से कम मूल्य में HP ब्रांड का लैपटॉप खरीदने का विकल्प दिया गया है और यह लैपटॉप प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं कि इस छूट का फायदा कैसे उठाया जा सकता है.

एचपी 14एस-इंटेल पेंटियम लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और एमएस ऑफिस भी पहले से इंस्टॉल है. इस लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग और डुअल स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं और हाई-एंड स्पेसिफिकेशन मिलते हैं. इसके अतिरिक्त डिवाइस की बिल्ड क्वालिटी भी प्रीमियम है. इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट है और इसे सिर्फ़ बोलकर कंट्रोल करने का विकल्प दिया जा रहा है.

विशेष छूट पर खरीदें HP लैपटॉप
Amazon पर HP लैपटॉप की मूल मूल्य 38,076 रुपये दिखाई गई है और इस सीमित समय की डील के कारण इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 26,190 रुपये की मूल्य पर लिस्ट किया गया है. एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और अन्य चयनित बैंक कार्ड की सहायता से भुगतान या ईएमआई लेनदेन के मुद्दे में, आप 1,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. डिस्काउंट की स्थिति में इस लैपटॉप को 24,690 रुपये की मूल्य पर खरीदा जा सकता है. ग्राहक पुराने लैपटॉप के बदले 12,300 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी पा सकते हैं. इस एक्सचेंज डिस्काउंट का मूल्य पुराने डिवाइस के मॉडल और स्थिति पर निर्भर करेगा.

ऐसे हैं एचपी लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन
एचपी के इस लैपटॉप में 14 इंच डायगोनल एचडी माइक्रो-एज ब्रॉडव्यू डिस्प्ले है. इस ब्रिघव्यू डिस्प्ले के अतिरिक्त लैपटॉप में इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स का सपोर्ट दिया गया है. इस लैपटॉप में Intel Pentium Silver N6000 प्रोसेसर के अतिरिक्त 8 GB DDR4-2933 MHz रैम और 256 GB PCIe NVMe M.2 SSD स्टोरेज है. इसमें विंडोज 11 होम के अतिरिक्त फुल साइज कीबोर्ड दिया गया है. कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो इसमें एक यूएसबी टाइप-सी और दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट हैं. इसकी दमदार बैटरी को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और यह महज 45 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है.

Related Articles

Back to top button