राष्ट्रीय

आज मैं पीएम मोदी के परिवार वालों का आशीर्वाद लेने आया हूं : बड़ौली

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली ने बुधवार को दर्जनभर से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की. कई स्थानों पर मोहन लाल बड़ौली को माला पहनाकर स्वागत किया गया. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि पीएम मोदी पूरे हरियाणा को अपना परिवार मानते हैं. आज मैं प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार वालों का आशीर्वाद लेने आया हूं. इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि सोनीपत की जनता प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नुमाइंदे बनकर 25 मई को होने वाले चुनाव में बीजेपी के पक्ष में ऐतिहासिक रिकॉर्ड के साथ मतदान करेंगे. बड़ौली ने बोला कि जनसंपर्क के दौरान मिल रहे भारी समर्थन से साफ हो चुका है कि सोनीपत को जनता बीजेपी के साथ है. जो नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.

गीता देवी ने दिलाया जीत का संकल्प

युवाओं और स्त्रियों ने बुधवार को भारी संख्या में बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचकर पार्टी के पक्ष में वोट करने का संकल्प लिया. मोहनलाल बड़ौली की पत्नी गीता देवी ने सभी का पटका पहनाकर स्वागत किया. गीता देवी ने बोला कि आप सबने चुनाव प्रचार में जान झोंक रखी है. यही वजह से कि मोहन लाल बड़ौली को भारी जनसमर्थन मिल रहा है. अब केवल मतदान वाले दिन सभी मतदाताओं से मतदान कराकर भारी अंतर से जीत सुनिश्चित करनी होगी.

भारत को विकसित देश बनाने के लिए फिर से मोदी गवर्नमेंट जरूरी

सोनीपत लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मोहनलाल बड़ौली ने बोला कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में जहां राष्ट्र का नाम विश्वभर में ऊंचा हुआ है, वहीं सभी क्षेत्रों और सभी वर्गों का समान विकास हुआ है. लेकिन जब तक सौ-फीसदी जनता शिक्षित न हो, शतप्रतिशत लोगों को रोजगार न मिले, शतप्रतिशत लोगों की आमदनी अव्वल दर्जे की न हो, तब तक राष्ट्र विकसित नहीं बन सकता. हिंदुस्तान को विकसित देश बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना बहुत महत्वपूर्ण है. मोहनलाल बड़ौली बुधवार को जुलाना क्षेत्र के कर्मगढ, घिमाना, बीबीपुर, बहबलपुर, सिरसा खेड़ी, जींद बार, पोंकरी खेड़ी, बागनवाला, रामराये समेत कई अन्य गांवों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर हरियाणा कॉन्फेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी, पूर्व चेयरमैन जवाहर सैनी, डाओपी पहल, जुलाना कमेटी के निवर्तमान चेयरमैन विष्णु शर्मा, कर्मयोगी डासुरेंद्र लाठर, सतीश सांगवान, सत्यवान खटकड़, रणसिंह, कृष्ण शादीपुर, जोगेंद्र लाठर, संदीप लोहान, गौरव भारद्वाज, रामफल शर्मा, विकास ब्राह्मणवास, भूपेंद्र लाठर, रामनिवास करेला आदि उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button