राष्ट्रीय

अमित शाह : देश को मजबूर नहीं मजबूत नेतृत्व चाहिए, जो…

बेगूसराय . केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रिमंडल में सहयोगी और बेगूसराय से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बोला कि राष्ट्र को विवश नहीं मजबूत नेतृत्व चाहिए, जो राष्ट्र को आगे ले जा सके.

उन्होंने बोला कि जब आपने 300 सीटें दी तो हमने 370 हटाया. इस बार 400 सीट दीजिए नरेंद्र मोदी दुनिया में राष्ट्र को नंबर वन बनाने का काम करेंगे. नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है राष्ट्र को दुनिया में नंबर तीन का अर्थ तंत्र बनाना और आतंकवाद को मुंहतोड़ उत्तर देना.

उन्होंने बोला कि इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि वे जब वापस आएंगे तो ट्रिपल तलाक लाएंगे. मैं देशवासियों से पूछना चाहता हूं कि क्या इस राष्ट्र में ट्रिपल तलाक रहना चाहिए? ये कहते हैं कि हम वापस आएंगे तो मुसलमान पर्सनल लॉ लाएंगे. लालू यादव जी आपको वापस आना भी नहीं है और पर्सनल लॉ आना भी नहीं है. पूरे राष्ट्र में यूसीसी लागू करने का काम बीजेपी करेगी.

उन्होंने बोला कि चारा चुराने वाली गवर्नमेंट जाने के बाद नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की गवर्नमेंट ने बिहार को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बिहार, कम्युनिस्टों की ​कृपा से नक्सलवाद से पीड़ित था, सैकड़ों युवा मारे गए. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे बिहार और झारखंड को नक्सलवाद से मुक्त किया.

उन्होंने लोगों से प्रत्याशी गिरिराज सिंह को वोट करने की अपील करते हुए बोला कि इन्हें दिया गया एक-एक वोट पीएम मोदी को जाएगा. यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि लालू यादव, शरद पवार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल जैसे घमंडिया गठबंधन के नेताओं में राष्ट्र को चलाने की ताकत नहीं है.

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button