राष्ट्रीय

अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री और पोरबंदर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनसुख मंडाविया ने धोराजी विधानसभा की उपलेटा जिला पंचायत सीट पर चुनाव प्रचार किया.

भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने कांग्रेस पार्टी सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि राष्ट्र में जिस तरह राहुल गांधी बोल रहे हैं कि इसका हिसाब होगा कि किसके पास कितनी संपत्ति और सोना है और यदि वह हद से अधिक होगा तो बाकी लोगों में बांट दिया जाएगा. बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस पार्टी पर संविधान को नष्ट करने का भी इल्जाम लगाया है. उन्होंने आगे बोला कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी आने वाले समय में हुकुमशाही करना चाह रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव प्रचार जारी है, इस दौरान कांग्रेस पार्टी नेता बिनय तमांग ने बीजेपी के दार्जिलिंग प्रत्याशी राजू बिस्ता का समर्थन किया. गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के प्रमुख बिमल गुरुंग ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बोला कि सभी बीजेपी के समर्थन में आ रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “बिनय तमांग ने बीजेपी का समर्थन किया, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं. मैं प्रर्थना करता हूं कि पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करे. हम एक-दूसरे से अधिक बात नहीं करते हैं. 2017 के बाद से मैंने संबंध समाप्त कर दिए थे.

तमिलनाडु के दक्षिणी चेन्नई लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार तमिलिसाई सुंदरराजन ने बोला कि वोटर लिस्ट से मतदाताओं के नाम गायब होने पर चुनाव आयोग को गंभीरता से इस पर विचार करना चाहिए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राज्य के सीएम स्टालिन को घेरा.

भाजपा उम्मीदवार ने कहा, “सीएम स्टालिन इसपर चुप क्यों हैं? विपक्षी गठबंधन भी शांत है. हमें संभावना है कि मतदाताओं के नाम गायब करने में द्रमुक गवर्नमेंट का हाथ है. जब मतदाताओं का अधिकार मारा जा रहा है तो वे शांत क्यों हैं? हम इसके लिए द्रमुक को उत्तरदायी ठहरा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button