लाइफ स्टाइल

सेलिब्रिटी स्टाइल में ऐसे ड्रेपिंग करें कॉटन की साड़ियां, दिखेंगे कूल

गर्मियों के मौसम में हल्के और ढीले-ढाले ड्रेसेज़ पहनना एक बेहतरीन विकल्प है. खासकर सूती के कपड़े की डिमांड इस मौसम में बहुत बढ़ जाती है. महिलाएं इस उमस भरे मौसम में गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कॉटन की साड़ियों पर अपना प्यार लुटाती हैं. कई स्त्रियों और लड़कियों को कॉटन की साड़ियों को पहनने का शौक तो होता है लेकिन वे उसे ढंग से कैरी नहीं कर पाती हैं. स्टाइलिंग और कैरी कैसे करें यह सोचकर यदि आप भी कॉटन की साड़ी लें या न लें इस कशमश में रहती हैं कि तो हम आपको यह सुझाव देंगे कि आपको अपने वॉर्डरोब में इन साड़ियों का कलेक्शन ज़रूर रखना चाहिए. साड़ी को कैसे कैरी और स्टाइलिंग करना है इसकी जानकारी हम आपको देंगे. चलिए आज हम आपको बताते हैं आप मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेसेस से कॉटन के साड़ियों की स्टाइलिंग टिप्स कैसे ले सकती हैं.

सोनम कपूर

कॉटन की साड़ी को स्टाइल करने का इंस्पिरेशन आप मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन सोनम कपूर से ले सकती हैं. इस चौड़े बॉर्डर वाली ऑफ वाइट कलर की प्लेन साड़ी के साथ पिंक कलर के फूल स्लीव्ज़ वाले ब्लाउज़ में सोनम बहुत खूसबूरत लग रही हैं. इस साड़ी में चारा चाँद उनका बंद गला ब्लाउज़ लगा रहा है.

दिया मिर्ज़ा:

दिया मिर्ज़ा कुछ भी पहनें वो बला की खूबसूरत लगती हैं लेकिन इस हाफ ग्रे और लेमन कलर की कॉटन साड़ी में दिया बहुत सुन्दर लग रही हैं. आप सिम्पल स्टाइलिंग के लिए ऐसा लुक भी क्रिएट कर सकती  हैं.

विद्या बालन

बात कॉटन के साड़ियों की हो और विद्या बालन का ज़िक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है. विद्या कराईकुडी की प्रसिद्ध बोल्ड चेक पैटर्न वाली ऑरेंज कलर की साड़ी में बहुत दिलकश लग रही हैं. साड़ी में ये चेक्ड पैटर्न आपके लुक्स को और भी क्लासी बनाते हैं. आप इस तरह की साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज जूलरी भी कैरी कर सकती हैं.

इसके अतिरिक्त आप अनुष्का लज्जा की तरह सफ़ेद कॉटन की साड़ी के साथ चेक वाले ब्लाउज़ की स्टाइलिंग कर सकती हैं. कंगना रनौत की तरह आप पेस्टल कलर में शाही स्टाइलिंग भी आज़मा सकती हैं. साथ ही सामंथा की तरह आप इसे थोड़े यूनिक स्टाइल में भी कैरी कर सकती हैं

Related Articles

Back to top button