लाइफ स्टाइल

मिथुन राशि में प्रवेश कर सूर्य किन राशियों का चमकाएगा भाग्य…

Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Ka Gochar : सूर्य को ग्रहों के राजा के नाम से भी जाना जाता है. वर्तमान में वृषभ राशि में सूर्य बैठे हुए हैं. जल्द ही सूर्य बुध की मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. अब लगभग 366 दिनों के बाद सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने वाले हैं. सूर्य देव 1 महीने तक एक ही राशि में विराजमान रहते हैं, जिससे सभी राशियों का चक्र पुरा करने में उन्हें 1 वर्ष लगता है. सूर्य की शुभ स्थिति से जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है. आइए जानते हैं 15 जून को मिथुन राशि में प्रवेश कर सूर्य किन राशियों का भाग्य चमकाने वाले हैं-

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों आपकी राशि में ग्रहों के राजा सूर्य की एंट्री लाभ वाला मानी जा रही है. व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी. सूर्य के शुभ असर से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.

सिंह राशि
मिथुन राशि में सूर्य की एंट्री होने से सिंह राशि के जातकों को फायदा मिलेगा. आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे. करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई महत्वपूर्ण टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको भली–भाँति निभाना होगा. समृद्धि का आगमन होगा. काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा.

कन्या राशि
कन्या राशि वालों आपके लिए सूर्य का मिथुन राशि में गोचर करना बहुत ही लाभदायक साबित हो सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. खर्च भी बढ़ सकते हैं. इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें. इस दौरान नए कार्य की आरंभ शुभ रहेगी. वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा.

 

Related Articles

Back to top button