लाइफ स्टाइल

कल से इन राशियों के दिन रहेंगे राजा के समान

शनि कल अपनी चाल पलटने जा रहे हैं. शनि कुंभ राशि में विराजमान रहकर 12 मई को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश करने वाले हैं. इस नक्षत्र में शनि 18 अगस्त तक विराजमान रहने वाले हैं. कर्म फलदाता शनि के नक्षत्र बदलाव से कुछ राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा तो कुछ के लिए समय मुश्किल भी रहेगा. आइए जानते हैं शनि की चाल बदलने से किन राशियों का जीवन राजा के समान होने वाला है-

वृश्चिक राशि           
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि की बदलती चाल लाभ वाला मानी जा रही है. आपके वर्षों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे. धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी आसार दिख रही है. मां की स्वास्थ्य से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, व्यवसायी के लिए दिन बहुत ही शुभ बताया जा रहा है.

कन्या राशि 
शनि की बदलती चाल से कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा. कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा. काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. वहीं, अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन राशि               
मिथुन राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र गोचर शुभ बताया जा रहा है. घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा. शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे. व्यापारिक मुद्दों में आपको फायदा मिलेगा. रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी.

Related Articles

Back to top button