लाइफ स्टाइल

आज का राशिफल : आज इस राशि के जातकों को रुका हुआ धन होगा प्राप्त

मेष राशिफल: आपके श्रम को मुनासिब सम्मान मिलेगा और नयी जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधों पर होगा. ट्रांसफर संभव है.खाने-पीने की चीजों को बेमतलब न रहने दें.

उपाय: हनुमान जी महाराज को चोला चढ़ाएं, कार्य सिद्ध होंगे.

वृषभ राशिफल: आज विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे फायदा के योग हैं. पिता और उच्च ऑफिसरों का योगदान मिलेगा.आज दुश्मन पक्ष को अपने ऊपर हावी न होने दें.

उपाय: आदित्य हृदया स्तोत्र का पाठ करें.

मिथुन राशिफल:

लंबे समय से चले आ रहे टकराव आज शांत होंगे. आपको गृहस्थ सुख मिलेगा.

स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सम्मान बढ़ेगा. निवेशक अनुकूल फायदा देंगे. मन में किसी तरह की झिझक है.

उपाय: लाल वस्त्र पहनें.

कैंसर कुंडली:

अपनी आदतें बदलें. परिवार में खुशियां रहेंगी. नुकसान से बचें, जोखिम न लें. पैसा कमाना सरल होगा. यात्रा से फायदा होगा. भाग्य पदोन्नति के कोशिश सफल रहेंगे.

उपाय: ah आदित्याय नमः मंत्र का जाप करें.

सिह राशि फल:

अनजाने में हुई गलती परेशान करेगी. व्यापार में जोखिम न लें. खर्च बढ़ेगा. चोरी-चोट-विवाद से नुकसान संभव है. उम्मीद मत करो. मॉडरेशन में काम करें. पिता के साथ टकराव संभव है.

उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

कन्या राशिफल:

दिन खुशी से प्रारम्भ होगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. यात्रा सफल होगी. धन का फायदा होगा. निवेश अनुकूल रहेगा और चिंता आपको सताएगी. कर्मचारियों से नाराज रहेंगे.

उपाय: सूर्य को जल दें

तुला राशिफल:

व्यवसाय में विरोधी एक्टिव रहेंगे. दिनचर्या में परिवर्तन होगा. नई योजना बनेगी. कार्यशैली में परिवर्तन से फायदा बढ़ेगा. धन कोष में वृद्धि होगी. माता का स्वास्थ्य बदल जाएगा.

उपाय: ar भास्कराय नमः मंत्र का जाप करें.

वृश्चिक राशिफल:

घरेलू कठिनाई से बचें. खुद को बदलें जीवनसाथी चिंतित रहेंगे. यात्रा सफल होगी. तंत्र-मंत्र में रुचि होगी. तीर्थयात्रा संभव है. धन प्राप्त होगा. न्याय सबसे अच्छा है.

उपाय: लाल चंदन से तिलक करें.

धनु राशिफल:

प्रेम प्रसंग में कामयाबी के योग हैं. आग, गाड़ी और मशीनरी के इस्तेमाल में सावधानी बरतें. विवाद से बचें. दुर्व्यवहार हानि करेगा, जोखिम न लें. पुरानी रोग फिर से उभर सकती है.

उपाय: अच्छा दान करें.

मकर राशिफल:

आपको मानसिक शांति मिलेगी. प्रेम प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. पैसा कमाना सरल होगा. बीमारी बनी रहेगी. विवेकपूर्ण कार्य से आपको फायदा होगा. प्रतियोगिता में सफल होंगे. वाहन सुख होगा. संतान सुख संभव है.

उपाय: केसर का तिलक करें.

कुंभ राशिफल:

धार्मिक अनुष्ठानों में रुचि बढ़ेगी. शत्रु शांत रहेंगे. संपत्ति कार्यों से फायदा होगा. प्रगति होगी शारीरिक कष्ट संभव है. निवेश अनुकूल रहेगा संतान सुख संभव है.

Related Articles

Back to top button