लाइफ स्टाइल

आज इस राशि के जातकों को व्यापार-व्यवसाय में होगा अच्छा मुनाफा

सिंह

आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार-व्यवसाय में अच्छा फायदा होगा. कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी. धन प्राप्ति होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे. पति पत्नी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. गाड़ी सुख मिल सकता है. अपने कैरियर को नया मोड़ दे सकते हैं. ऑफिस के कार्य में रुचि लेंगे. दांपत्य जीवन में जीवन साथी को महत्व दें. लोगों के प्रति अच्छे विचार रखने से लाभ होगा. नेगेटिव विचारों से मन विचलित होगा. बीमार आदमी की तबीयत में सुधार होगा. परिवार में आनंद एवं उत्साह का वातावरण रहेगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी. मानसिक तनाव हो सकता है. स्वास्थ्य सुख में कठिनाई हो सकती है. बहते जल में नारियल प्रवाहित करना लाभदायक रहेगा.

तुला

आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक फायदा और आकस्मिक धन आगमन के योग हैं. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. जिससे संयम क्षमता में कमी आएगी. दोस्तों के साथ मौज मस्ती का समय निकाल सकेंगे. मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है. शोध में रुचि बढ़ेगी. जॉब में जगह बदलाव के अवसर बन सकते हैं. खान-पान पर ध्यान दें. कारोबार में आर्थिक फायदा मिलने के योग हैं. वाणी पर धैर्य रखना पड़ेगा. क्रोध पर धैर्य रखें. मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. स्वास्थ्य संबंधी कठिनाई हो सकती है. स्वयं में परिवर्तन की प्रयास करें. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. नए अवसर मौजूद रहेंगे.

कर्क

आर्थिक सुख समृद्धि के बढ़ने का समय है. धन आगमन के रास्ते बनेंगे. घर परिवार में अपनों की अच्छी राय से भी लाभ के रास्ते खोल सकते हैं. दोस्तों से मुलाकात होगा तथा मिलन सुखद रहेगा. शैक्षिक कार्य सफल होंगे. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी पुलिस टॉप सामान्य रूप से शारीरिक मानसिकता जी के साथ कार्य करेंगे. जॉब में तरक्की के योग बनेंगे. छोटी-छोटी समस्याओं से घबराने के बजाय हौसला से काम ले. पारिवारिक कार्यक्रम यात्रा की संभावनाओं के बीच अधिक व्यस्त रहेंगे. आज दूसरों के मामलों में दखल देने से बच्चे. सामूहिक कार्य में सभी की राय ले.

Related Articles

Back to top button