लाइफ स्टाइल

अनन्या द्वारा कैरी किए गए ब्लाउज और टॉप की देखे लुक्स

लाइफस्टाईल न्यूज डेस्क.. बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइनें हैं जो अपने काम और अभिनय से अधिक अपने फैशन के लिए प्रसिद्ध हैं और उन्हीं हीरोइनों में से एक हैं अनन्या पांडे. वह आए दिन अपने वॉर्डरोब को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. कुछ यूजर्स को अनन्या का सेक्सी और बोल्ड लुक पसंद आ रहा है तो कुछ को अनन्या का फैशन बहुत सादा लग रहा है खासकर अनन्या द्वारा कैरी किए गए ब्लाउज और टॉप. आइए आपको दिखाते हैं अनन्या के कुछ लुक्स.

1. मीडिया अवॉर्ड्स इवेंट में अनन्या पांडे सी-ग्रीन सीक्वेंस ड्रेस में नजर आईं. अनन्या ने शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट पहनी थी, जिसमें साइड लॉन्ग कट था. इसके साथ अनन्या ने मैचिंग ग्रीन सैंडल पहनी थी. अनन्या का ये लुक बहुत पसंद आया

2. एकता कपूर की दीपावली पार्टी में भी अनन्या ने ब्लश पिंक कलर की साड़ी के साथ ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज पहना था जो काफी रिवीलिंग लग रहा था.

3. अनन्या को भी मनीष की पार्टी में व्हाइट वर्क वाले नियॉन ग्रीन लहंगे में स्पॉट किया गया था. इस लहंगे का ब्लाउज भी काफी छोटा और खुला हुआ था. खैर लोगों को ये लुक काफी पसंद आया

4. अनन्या पांडे करण जौहर और बाकी टीम के साथ अमेज़न प्राइम और फिल्म के अनाउंसमेंट इवेंट में पहुंचीं, जहां अनन्या ने हॉट पिंक कलर का हॉल्टर नेक बैकलेस क्रॉप टॉप और ब्लैक सीक्वेंस पैंट पहना था. कभी-कभी अनन्या क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्रेल जैसी कैप पहनती हैं. यूजर्स को अनन्या का ये टॉप काफी रिवीलिंग लगा.

5. कुछ दिन पहले अनन्या को लैक्मे के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था अनन्या पांडे ने डिजाइनर राहुल मिश्रा की फ्लोरल कट-आउट पैच वाली ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. इसके साथ अनन्या ने बोल्ड मेकअप किया था. हालांकि, यूजर्स को अनन्या का ये लुक पसंद नहीं आया इससे पहले भी अनन्या पेरिस फैशन वीक में राहुल मिश्रा के आउटफिट में नजर आई थीं. अनन्या ने बटरफ्लाई टॉप पहना था जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो उसने बटरफ्लाई पकड़ रखी हो.

6. अनन्या साड़ी में भी अपना रिवीलिंग लुक दिखाती हैं. बॉर्डर साड़ी के साथ कैरी किए गए उनके ब्लाउज काफी बोल्ड होते हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में, अनन्या ने एक महीन धारीदार ब्रैलेट ब्लाउज के साथ पीली साड़ी पहनी थी.

7. इससे पहले अनन्या पांडे ने भी जी सिने अवॉर्ड्स में चमचमाती हरी स्लिट ड्रेस पहनी थी. पूरी ड्रेस पर सीक्वेंस वर्क था. अनन्या ने ड्रेस के साथ मैचिंग आई मेकअप किया था.

Related Articles

Back to top button