लेटैस्ट न्यूज़

रील बनाने के दौरान हुआ हादसा, हुई दर्दनाक मौत

Banda Reel Viral : रील बनाने का खुमार लोगों के सिर पर इस कदर हावी हो चुका है कि अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतराते. रील के चक्कर में कई लोगों की जान भी जा चुकी है. यूपी के बांदा में एक भयावह घटना हुई है. रील बनाने के चक्कर में एक पुरुष की जान चली गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

रील बनाने के दौरान हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा गांव का रहने वाला शिवम खंभे से लटककर रील बना रहा था. वह विपरीत लटककर व्यायाम कर रहा था और उसका एक दोस्त इसका वीडियो बना रहा था लेकिन इसी दौरान दुर्घटना हो गया.

बताया जा रहा है कि शिवम नीचे की ओर गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. चोट इतनी घातक लगी कि शिवम की मौके पर ही मृत्यु हो गई. घटना के बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे और शिवम के मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए ले गए. शिवम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक विद्यालय की छत से विपरीत लटककर रील बनवाता दिखाई दे रहा है. अब ये साफ नहीं है कि घटना इसी वीडियो को बनाते समय हुई या किसी और जगह!

वहीं परिजनों का बोलना है कि शिवम इस तरह के रील बनाया करता था, उसे कई बार टोका भी गया था. हालांकि वह घातक रील बनाना बंद नहीं करता था. शिवम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. परिजनों को जब शिवम की मृत्यु की जानकारी मिली तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ.

 

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस राष्ट्र में लोग रील बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने से बिलकुल नहीं कतराते. एक अन्य ने लिखा कि जब ये लोग घातक स्टंट कर रहे होते हैं तो इन पर कोई रोक नहीं लगता. इस तरह की घटनाओं के बाद ही लोगों की आंख खुलती है.

 

Related Articles

Back to top button