लेटैस्ट न्यूज़

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा…

  पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों की निंदा करते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी को राम और राम मंदिर से ही परेशानी नहीं है बल्कि मंदिर और मंदिर जाने वालों से भी परेशानी है. राष्ट्र और प्रदेश में विकास कब आया, जब कांग्रेस पार्टी गई और बीजेपी आई.

मध्य प्रदेश के सागर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने बोला कि उन्हें दलितों के हितों की रक्षा करनी है, आदिवासियों के हितों की रक्षा करनी है, पिछड़ों के हितों की रक्षा करनी है क्योंकि हम उनके दर्द को जानते हैं और आपको संरक्षण देकर ही रहूंगा, इसलिए, आपका साथ और 400 पार चाहिए.

उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी को राष्ट्र के संविधान से नफरत है, इन्हें हिंदुस्तान की पहचान से नफरत है. यह उस परियोजना पर काम कर रहे हैं, जिससे राष्ट्र कमजोर हो, राष्ट्र की साख कमजोर हो, यह लोग समाज में आपस में लड़वाने के लिए नए-नए ढंग अपनाते हैं. कांग्रेस पार्टी पार्टी हर संस्था पर हमले करती है. अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर में क्या किया पूरे राष्ट्र ने देखा. ईश्वर राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया. ऐसी कांग्रेस पार्टी को ठुकराना चाहिए. कांग्रेस पार्टी को सिर्फ़ अयोध्या राम मंदिर और राम तक नहीं, इन्हें मंदिर और मंदिर जाने वालों से भी परेशानी है.

उन्होंने आगे बोला कि राष्ट्र के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत गवर्नमेंट कितनी महत्वपूर्ण होती है, यह मध्य प्रदेश और सागर के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. कांग्रेस पार्टी के समय में एमपी की पहचान बीमारू राज्य के तौर पर थी, आज वही मध्य प्रदेश भाजपा गवर्नमेंट में विकास की नयी ऊंचाइयां छू रहा है. केन बेतवा लिंक परियोजना का ऐतिहासिक काम प्रारम्भ हो गया है, मध्य प्रदेश में हाईवे का पूरा नेटवर्क बनाया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button