लेटैस्ट न्यूज़

दैनिक राशिफल 6 अप्रैल: आज का राशिफल 6 अप्रैल, आज पार्टनर के साथ यात्रा फायदेमंद रहेगी – News India Live | Latest India News,Breaking News Today

आज का राशिफल 6 अप्रैल 2024: आज का दिन किस राशि के लिए कैसा रहेगा और किस राशि के लिए शुभ रंग क्या होगा? आइए जानते हैं सुजीत जी महाराज से…

आज का मेष राशिफल : आईटी और बैंकिंग सेक्टर में काम करने वाले लोग खुश रहेंगे. विद्यार्थियों को आज पढ़ाई में अधिक समय देना चाहिए. इस महीने में कोई भी नया काम प्रारम्भ करने से फायदा मिलेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी जॉब बदलने का कोशिश करें आज का उपाय- गाय को पालक खिलाएं. अन्न दान करें शुभ रंग- लाल और पीला. शुभ अंक- 1 और 3.

वृषभ राशिफल आज: व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट से खुशी मिलने की आसार है. विद्यार्थी करियर के प्रति निष्ठावान रहेंगे. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें शुक्र और चन्द्रमा प्रेम जीवन में मधुरता देंगे. स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी. आज का उपाय- स्वास्थ्य संबंधी चिंता के लिए शिव जी की पूजा करें और शिवलिंग पर जलाभिषेक करें शुभ रंग- नीला और हरा. शुभ अंक- 7 एवं 8.

मिथुन राशिफल/Gemini आज का राशिफल: बिजनेस से जुड़ा नया बड़ा काम पूरा होगा. करियर में कामयाबी मिलेगी कोई जरूरी रुका हुआ सरकारी कार्य पूरा होगा. जॉब में पदोन्नति को लेकर प्रसन्न रहेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा आज का उपाय-उदीद दान करें. शुभ रंग- हरा और सफेद शुभ अंक- 4 और 8.

कर्क राशिफल आज: व्यवसाय में परिवर्तन का समय है. लगातार मेहनत के बावजूद जॉब में कामयाबी नहीं मिल रही है, मानसिक असंतुलन परेशान कर रहा है. विद्यार्थियों को करियर पर ध्यान देना चाहिए प्रेम जीवन में आज तनाव हो सकता है. आज का उपाय- श्री विष्णु मंदिर जाएं और अन्न दान करें गाय को पालक खिलाएं शुभ रंग- लाल और सफेद. शुभ अंक- 1 और 2.

आज का सिंह राशिफल: आप अपनी जॉब में खुश रहेंगे. करियर को लेकर चिंता न करें, तनाव से किसी परेशानी का निवारण नहीं होता. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए वरिष्ठजनों के योगदान से आज आत्मविश्वास बढ़ेगा. कफ के कारण होने वाले बीमारी स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकते हैं. आज का उपाय- धार्मिक पुस्तकें दान करें. सूर्य की आराधना करें श्रीआदित्य हृदयस्तोत्र का 3 बार पाठ करें. शुभ रंग- हरा और नीला. शुभ अंक- 3 और 9.

आज का कन्या राशिफल: व्यवसाय में प्रत्येक कार्य को गंभीरता से लें. स्वास्थ्य के प्रति ढिलाई न बरतें. कोई नया व्यापारिक सौदा सफल होगा. धन फायदा से मन प्रसन्न रहेगा. गृह निर्माण कार्य उत्तम रहेगा. परीक्षा में भी आपको कामयाबी मिलेगी आपको अपने पार्टनर के लिए समय निकालना होगा. आज का उपाय- फल दान करें. शुभ रंग- हरा और सफेद. शुभ अंक- 7 एवं 8.

तुला राशिफल आज: आप अपना व्यवसाय बदलने के बारे में सोचेंगे. जॉब में परिवर्तन से संबंधित फैसला लेते समय भी गहराई से सोचें. लव लाइफ खूबसूरत रहेगी. पार्टनर के साथ यात्रा करने से मन को तनाव से राहत मिलेगी. साइनस की परेशानी वाले लोगों को खान-पान में परहेज करना होगा. आज का उपाय—हनुमानजी के मंदिर में जाकर 3 परिक्रमा करें. शुभ रंग- नीला और आसमानी. शुभ अंक- 1 और 2.

वृश्चिक राशिफल/Scorpio Today: आप किसी धार्मिक यात्रा का आनंद लेंगे. मन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. जॉब में पदोन्नति को लेकर चल रही शंकाएं दूर होंगी. वरिष्ठजनों का योगदान फायदेमंद रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी आज का उपाय- हनुमानजी के मंदिर जाएं और 3 बार परिक्रमा करें. मसूर दाल का दान करें शुभ रंग- लाल और पीला. शुभ अंक- 1 और 2.

धनु राशिफल आज: कारोबार में सुधार होगा. विद्यार्थियों को लव लाइफ और पढ़ाई के बीच संतुलन बनाना चाहिए, पढ़ाई को अधिक महत्व दें. आर्थिक सुख बढ़ेगा, स्वास्थ्य सुख अच्छा रहेगा. आज का उपाय- घर में तुलसी पर जल चढ़ाएं और ईश्वर विष्णु को उसके पत्ते चढ़ाएं. शुभ रंग- सफेद एवं नारंगी. शुभ अंक- 1 और 2

आज का मकर राशिफल: व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है. विद्यार्थी अपने करियर को लेकर खुश रहेंगे. जीवनसाथी से अलगाव मन को परेशान करेगा. आज का उपाय-शिवलिंग पर शहद, गन्ने का रस चढ़ाएं. शुभ रंग- नीला और हरा. शुभ अंक- 2 और 6.

कुंभ राशिफल आज: आप व्यावसायिक परियोजनाओं को समय पर पूरा करेंगे. काम टालने से कठिनाई हो सकती है लव लाइफ अच्छी रहेगी अपने पार्टनर को कोई खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है आज का उपाय- ईश्वर शिव को शहद, बेलपत्र और गंगाजल चढ़ाएं. शुभ रंग- हरा और नीला. शुभ अंक- 4 और 7.

आज का मीन राशिफल: छात्रों को करियर में उन्नति के अवसर मिलेंगे. कारोबार को लेकर आज आप प्रसन्न रहेंगे. सहकर्मी कार्य में सहयोग देंगे. अपने पार्टनर की भावनाओं को जानें अपने पार्टनर को एक खूबसूरत सोने की अंगूठी गिफ्ट करें. आज का उपाय- श्री सूक्त का पाठ करें. शुभ रंग- सफेद एवं नारंगी. शुभ अंक- 1 और 2.

Related Articles

Back to top button