लेटैस्ट न्यूज़

दीपेन्द्र हुड्डा ने घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत लोगों से की मुलाकात



रोहतक. सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज रोहतक में घर-घर कांग्रेस पार्टी हर घर कांग्रेस पार्टी अभियान के अनुसार लोगों से मुलाकात की. इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा से काफी संख्या में ऐसे बजुर्ग मिले जिनकी पीपीपी के नाम पर बुढ़ापा पेंशन ही इस गवर्नमेंट ने काट दी. वहीं स्त्रियों ने तरह-तरह की कमी दिखाकर राशन कार्ड काटे जाने की कम्पलेन की. लोगों को इस बात की कम्पलेन थी कि मौजूदा भाजपा सांसद ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में धन्यवादी दौरा तक नहीं किया. यही नहीं, बीते 5 वर्ष तक क्षेत्र में दिखे भी नहीं. लोगों ने बोला कि गैर-जरुरी पोर्टलों ने परेशान कर रखा है. उनका कोई काम नहीं हो पा रहा. जरुरत पर सारे पोर्टल या तो बंद रहते हैं या उनका सर्वर डाउन रहता है. बहुत सारे पोर्टल ऐसे हैं जिनसे परेशान आम जनता सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है फिर भी उनके काम नहीं हो रहे. दीपेन्द्र हुड्डा ने बोला कि रोहतक में लोगों की मुख्य परेशानी फैमिली आईडी, पीपीपी, गंदे पानी की सप्लाई, निगम में करप्शन है. भाजपा गवर्नमेंट ने लोगों को पीपीपी, प्रॉपर्टी आईडी, मेरी फसल मेरा ब्यौरा जैसे पोर्टलों में फँसाकर उन्हें कल्याणकारी योजनाओं से वंचित कर दिया है. PPP की आड़ में 8.3 लाख परिवारों के राशनकार्ड काट दिए.
करीब 5 लाख बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन काट दी. पीपीपी में इतनी खामियां हैं कि वो दूर ही नहीं हो रही हैं. हर रोज अखबारों में PPP के गड़बड़झाले की खबरें आ रही हैं. लेकिन अब कुछ ही समय की बात है कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल समाप्त करेंगे और डॉक्यूमेंट का बहाना बनाकर जिन बुजुर्गों की पेंशन काटी गयी है उसे दोबारा शुरु करेंगे साथ ही राष्ट्र में सबसे अधिक 6000 रुपये महीना पेंशन भी देंगे. इसके अतिरिक्त जिनके राशन कार्ड काटे गए हैं वो भी दोबारा बनवाए जाएंगे.
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रोहतक में गंदे पानी की सप्लाई की परेशानी पर बोला कि हमारी गवर्नमेंट के समय रोहतक के चारों तरफ वाटर टैंक बनवाकर और ड्रेनेज सिस्टम तैयार कर इस परेशानी को दूर किया गया था. रोहतक विकास के मुद्दे में राष्ट्र और प्रदेश में अव्वल जगह पर था. उस समय विपक्ष के बीजेपी सांसद भी रोहतक के विकास को लेकर इल्जाम लगाते थे. उन्होंने यह भी बोला कि बीजेपी और मौजूदा भाजपा सांसद की अहमियत में रोहतक कभी नहीं रहा. भाजपा ने जेजेपी के लिये रोहतक छोड़ दिया था. जेजेपी ने रोहतक का नाम सुनकर गठबंधन ही छोड़ दिया. दीपेन्द्र हुड्डा ने बोला कि चाहे कुछ भी हो जाए वो जीवन की आखिरी सांस तक रोहतक को आगे बढ़ाने और यहाँ के लोगों की सेवा के लिए काम करते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button