लेटैस्ट न्यूज़

जयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाई असली रंग, लोगों के आए अजीब कमेंट

शादियों में अक्सर आपने दोस्तों और संबंधियों को नाचते हुए देखा होगा. कभी वो ‘ये राष्ट्र है वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का’ पर गदर मचाते हैं तो कभी ‘आज मेरे यार की विवाह है’ पर धमाल करते हैं. लेकिन धीरे-धीरे ये ट्रेंड बदला और अपनी विवाह में दूल्हे भी नाचने लगे. फिर जयमाल के समय भी नाचने का दौर प्रारम्भ हो गया. कई शादियों में दूल्हा-दुल्हन दोनों जमकर जयमाल में थिरकते हैं. लेकिन छोटे शहरों या ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा देखने को नहीं मिलता. ऐसे में यदि कोई इस तरह अपनी ही विवाह में नाचने लगे तो क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हा-दुल्हन जयमाल के बाद मंडप में खड़े हैं, तभी डीजे पर गाना बजने लगता है. फिर क्या था, दूल्हा अपने वास्तविक रंग में आ जाता है और जमकर ‘नइयो-नइयो’ पर थिरकने लगता है. दूल्हे की हरकत देखकर दुल्हन का पारा चढ़ जाता है, जो वीडियो में चेहरे पर साफ दिख रहा है. वो मुंह बनाती है, लेकिन दूल्हा तो अपने धुन में मस्त है. वो दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे भी नचाने लगता है. मुस्कुराती हुई दुल्हन उसके हाथों को पकड़कर चक्कर लगाती है. इर्द-गिर्द खड़ी महिलाएं टुकुर-टुकुर देख रही हैं.

दुल्हन का हाथ जब दूल्हा पकड़ता है, तब पीछे खड़ी एक स्त्री दूल्हे को गोल-गोल घुमाने को कहती है. वहां उपस्थित लोग इस पूरे मुद्दे का वीडियो भी बना रहे थे. ऐसा लग रहा था मानो दूल्हे ने प्रीति जिंटा के स्टेप को पूरी तरह याद कर लिया हो. वो नीचे झुककर एकदम सोल्जर मूवी अदाकारा की तरह ही डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अर्पित सैनी नाम के यूजर ने अपलोड किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. अब तक इसे लाखों बार देखा और शेयर किया जा चुका है. 53 हजार से अधिक लोगों ने तो इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 4 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किए हैं.

आए हैं अजीब कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद कोई लिख रहा है कि मृत्यु आ जाए, लेकिन ऐसा हसबैंड न मिले, तो कोई कह रहा है कि लगता है बड़ी कठिन से विवाह हुई है. कई लोग तो ऐसे भी हैं जो कमेंट किए हैं कि मर जाएंगे, लेकिन अपनी विवाह में ऐसा डांस नहीं करेंगे. वीडियो पर कमेंट करते हुए विकास नाम के यूजर ने लिखा है कि नाच ये रहा है और लज्जा मुझे आ रही है. वहीं, आयुष ने लिखा है कि लगता है दुल्हन जॉब वाली मिल गई है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि दहेज में वाहन मिली है, इतना तो करना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button