लेटैस्ट न्यूज़

चित्तौड़गढ़ में पुलिसकर्मियों ने आज हर्षोल्लासके साथ मनाया होली


चित्तौड़गढ़. जिले में होलिका दहन और धुलंडी पर्व को सुरक्षित और शांतिपूर्ण कराने कानून प्रबंध में लगे पुलिसवालों ने दूसरे दिन मंगलवार को हर्षोल्लास से होली का महा त्यौहार मनाया. चित्तौड़गढ़ पुलिस लाइन में पुलिसवालों ने जमकर होली खेली. इस दौरान जिला कलेक्टर आलोक रंजन और पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी भी पुलिसवालों के बीच में पहुंचे. उन्होंने होली के गानों पर पुलिस ऑफिसरों और कर्मियों के साथ मिलकर डांस किया. पुलिस जवान अपने कंधों पर उठाकर दोनो ऑफिसरों को उत्सव स्थल पर लाये.

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने इस अवसर पर बोला कि जिले में होलिका दहन और धुलंडी के साथ रमजान माह जैसी जरूरी ड्यूटी शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए पुलिस का जाब्ता कानून प्रबंध बनाए रखने के लिए तैनात रहा, इसलिए मंगलवार को पुलिस होली मनाई गई. पुलिस अधीक्षक ने अपने कर्मचारियों के साथ शहर वासियों को भी होली की शुभकामना दी और पुलिस कर्मियों को स्वस्थ रहने और परिवार को समय देने की बात कही. उन्होंने बोला कि यही एक ऐसा अवसर होता हैं जब पुलिस में रैंक भुलाकर सभी अधिकारी जवान एक साथ मिलकर कोई उत्सव मनाते है.
जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने भी अपने विचारों में बोला कि वर्ष में एक ही दिन ऐसा मिलता हैं जब पुलिस कर्मियों से इस तरह दिल खोलकर मिल सकते है. उन्होंने सभी पुलिस ऑफिसरों कर्मियों और उनके परिवाजनों को होली की शुभकामना देने के साथ स्वस्थ रहने की कामना की. पुलिस लाइन में होली खेलने का यह आयोजन करीब तीन से चार घंटे चला. पुलिस कर्मी होली गीतों पर खूब नाचे गए और गुलाल और रंग उड़ाया. गनमैन ललित, कानि. पदम और सेवानिवृत्त कानि. सत्यनारायण तिवारी सहित कई पुलिस कर्मियों ने हास्य गीत, फिल्मी गाने और चुटकुले सुनाए. इस कार्यक्रम में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के अतिरिक्त एएसपी परबत सिंह, मुकेश सांखला, डीएसपी चित्तौड़गढ़ तेजकुमार पाठक, डीएसपी ग्रामीण शिवप्रकाश टेलर, शहर कोतवाल संजीव स्वामी, सदर एसएचओ गजेन्द्रसिंह, चंदेरिया एसएचओ धर्मराज, स्त्री थाना के कृष्ण चंद, संचित निरीक्षक अनिल पांडे सहित पुलिस के कई अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए.

 

Related Articles

Back to top button