लेटैस्ट न्यूज़

गुरुग्राम में एक सिपाही को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गया गिरफ्तार

 

एंटी भ्रष्टाचार ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम में दुर्गा शक्ति-2 पर कार्यरत सिपाही को 20 हजार घूस लेते रंगे हाथों अरैस्ट किया है. इल्जाम है कि उसने शिकायतकर्ता की गुरुग्रााम में सेक्टर-33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर रेड न करवाने के बदले में यह घूस ली थी.

एंटी भ्रष्टाचार ब्यूरो को दी कम्पलेन में शिकायतकर्ता ने बोला कि सिपाही विकास उसकी सेक्टर-33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर सीआईए गुरुग्राम की टीम द्वारा नशीले पदार्थ के बारे में छापा मारने का डर दिखा रहा था. कम्पलेन के मुताबिक आरोपी ने बोला कि वह सीआईए गुरुग्राम के ऑफिसरों के साथ सांठगांठ करते हुए उन्हें शिकायतकर्ता की दुकान पर रेड न डालने के लिए सहमत कर लेगा. ऐसी बात कहते हुए वह 20 हजार की घूस मांग रहा था.

शिकायत के बाद एसीबी ने आरोपी सिपाही को पकड़ने के लिए टीम तैयार की. कहा जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी सिपाही जिले के कस्बा हांसी क्षेत्र के गांव का रहने वाला है. उसने घूस लेने के लिए शिकायतकर्ता को हांसी बुलाया. जैसे ही आरोपी सिपाही ने हांसी में घूस ली, टीम ने उसे रंगे हाथों अरैस्ट कर लिया. पकड़े गए सिपाही को लेकर एंटी भ्रष्टाचार ब्यूरो की टीम हिसार पहुंची, जहां उस पर करप्शन निरोधक अधिनियम के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लियाा गया.

Related Articles

Back to top button