लेटैस्ट न्यूज़

गढ़वाल सीट पर जीत की हैट्रिक लगाने उतरे BJP के अनिल बलूनी, बोले…

Garhwal Lok Sabha Candidate Aanil Baluni One to One : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. सभी सियासी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. उत्तराखंड में पहले चरण यानि 19 अप्रैल को सभी 5 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. बता दें उत्तराखंड के गढ़वाल सीट से भाजपा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे तीरथ सिंह रावत का टिकट काटकर अनिल बलूनी को गढ़वाल सीट से टिकट दिया है. वहीं कांग्रेस पार्टी ने गणेश गोदियाल को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है. बता दें उत्तराखंड की गढ़वाल सीट पर जीत की हैट्रिक लगाने के लिए भाजपा ने अनिल बलूनी को चुनावी मैदान में उतारा हैं. NEWS 24 ने भाजपा प्रत्याशी और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया हेड अनिल बलूनी से की खास बातचीत. अनिल बलूनी ने क्या कुछ बोला आइए सुनते हैं?

कौन हैं अनिल बलूनी?

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया हेड अनिल बलूनी पहली बार भाजपा के टिकट पर उत्तराखंड के गढ़वाल से चुनाव लड़ रहे हैं गढ़वाल सीट पर जीत की हैट्रिक लगाने के लिए भाजपा ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का टिकट काटकर अनिल बलूनी को चुनावी मैदान में उतारा हैं. बता दें राज्यसभा सासंद रहे अनिल बलूनी वर्ष 2015 से अब तक राष्ट्रीय मीडिया के प्रमुख हैं. गुजरात, बिहार के गवर्नर के ओएसडी रहे. 2009 में वन एवं पर्यावरण बोर्ड के उपाध्यक्ष भी रहे.

गढ़वाल के विकास के लिए Anil Baluni का क्या है विजन?

अनिल बलूनी ने बोला कि अपनी मृातभूमि अपने क्षेत्र के लिए, जहां मेरा बचपन बीता है उसके लिए कुछ कर सकूं . अपने लोगों के बीच आकर दुख-दर्द में भागीदारी करना अच्छा लगता है . कांग्रेस पार्टी के लोग हाथ का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे, इस प्रश्न पर अनिल बलूनी ने बोला कि जो लोग विकास के साथ चलना चाहते है वो सब भाजपा में आ रहे हैं . सगढ़वाल के विकास के लिए पर्यटन, तीर्थाटन को आगे बढ़ाना है और इन सबको रोजगार के साथ जोड़ना ह

CDS के पैतृक गांव को कहा तीर्थस्थल

बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी ने पहले CDS General Bipin Rawat के पैतृक गांव जाकर हम उनको याद करते हैं . वहां जाकर लोगों से बात की तो लोगों ने बोला कि कांग्रेस पार्टी के लोगों ने CDS को गली का गुंडा बोला था, इसको लेकर चुनाव में चर्चा तो होगी . राहुल गांधी ने अग्निवीर को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था,इसको लेकर अनिल बलूनी ने बोला कि राहुल गांधी को कोई जानकारी नहीं है . राहुल गांधी सेना के शौर्य को कम करते हैं.

Related Articles

Back to top button