लेटैस्ट न्यूज़

खड़े ट्रक से आटो टकराने पर महिला व बच्चे सहित चार लोग हुये गंभीर रूप से घायल

पठानकोट-जम्मू-जालंधर नेशनल हाईवे मलिकपुर ओवरब्रिज पर खराब खड़े रेत से भरे टिप्पर के पीछे एक ऑटो के अनियंत्रित होकर टकरा जाने से स्त्री और बच्चे सहित चार लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए. क्षेत्रीय लोगों ने घायलों को क्षेत्रीय निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

जहां आरव 7 वर्षीय की मृत्यु हो गई है. जबकि बच्चे की मां सहित बाकियों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घायलों की पहचान स्त्री प्रिया पत्नी प्रवीण, ऑटो ड्राइवर अभिषेक और एक अन्य योगेश के रूप में हुई है. जिनका डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है.

टिपर ड्राइवर सरवन सिंह निवासी कपूरथला का बोलना है कि वे गत दिवस टिप्पर में रेत भरकर कपूरथला की तरफ जा रहा था कि अचानक उक्त ओवरब्रिज पर उनका टिप्पर खराब हो गया. उनकी ओर से टिप्पर की मुरम्मत का कार्य करवाया जा रहा था.

दूसरी तरफ ऑटो चालक सायं के समय पठानकोट से सवारियां लेकर मलिकपुर की तरफ जा रहा था और जैसे ही ऑटो चालक ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचा तो वह अचानक से ऑटो नियंत्रण खो बैठा और टिप्पर के पीछे से जा टकराया. जिसके चलते ऑटो में सवार महिला, बच्चे सहित स्वयं ऑटो ड्राइवर और एक अन्य आदमी गंभीर घायल हो गया.

Related Articles

Back to top button