मलाइका अरोड़ा को'डीवा ऑफ द ईयर ' का खिताब मिला

मलाइका अरोड़ा को'डीवा ऑफ द ईयर ' का खिताब मिला

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) व मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का प्यार आज के समय में ज्यादा सुर्खियों में देखा जा रहा है. व दोनों ने अनपे इस संबंध को खुलेतौर पर स्वीकार भी कर लिया है. व दोनों के बीच की कैमेस्ट्री इस अवार्ड समारोह में भी देखने को मिली. जिसमें लोगों ने जहां मलाइका की टांग खींची तो मलाइका ने भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की टांग खींचने में कोई कसर नही छोड़ी.

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड प्रोग्राम में 'डीवा ऑफ द ईयर ' का खिताब मिला है. वैसे भी इस अवॉर्ड का मिलना अपने आप में ही खास है लेकिन इस बार देखने को मिला कुछ अनोखा.

दरअसल मलाइका को जब ये अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो उनका स्वागत कुछ हटकर किया गया. होस्ट ने उनको स्टेज पर इंवाइट करते हुए कहा ' मलाइका जिस भी वस्तु को छूती हैं वो डीवा हो जाती है '. ये सुन जब मलाइका शर्माने लगी तभी स्क्रीन पर उनकी अर्जुन कपूर के साथ एक क्यूट तस्वीर दिखने लगी. अब उस तस्वीर को दिखाने की टाइमिंग भी ऐसी थी कि प्रोग्राम में आए सभी लोग ठहाके लगाके हंसने लगे. ये देख मलाइका अरोड़ा भी शर्मा गई. व अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की टांग खींच दी. उन्होंने अर्जुन को उन से भी बड़ा डीवा करार दिया.
वर्क फ्रंट की बात करें तो आज अर्जुन कपूर की 'पानीपत' रिलीज होने जा रही है. कार्तिक आर्यन की 'पति-पत्नी व वो' से उन्हें कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है, वहीं मलाइका मॉडलिंग व फिटनेस से जुड़े शो में व्यस्त रहती हैं.