कोरोना वायरस के कारण सिंगर कनिका कपूर का है यह बुरा हाल, जाने खबर

कोरोना वायरस के कारण सिंगर कनिका कपूर का है यह बुरा हाल, जाने खबर

 सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का उपचार लखनऊ के पीजीआई में चल रहा है जहां उनकी तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई है. 

इससे पहले उनकी दूसरी रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें भी वो कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई थीं. लखनऊ के अस्पताल में कनिका का पूरी निगरानी में उपचार व किया जा रहा है लेकिन अभी भी उनको वायरस से छुटकारा नहीं मिल पाया है. कनिका के लंदन से लौटने के बाद वो कई लोगों के सम्पर्क में आई थीं उन सभी की जाँच की जा रही है.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की रिपोर्ट अभी तक नकारात्मक पाई गई है. कई सेल्फ क्वारेन्टाइन में है को कुछ के सैंपल लेकर जाँच की जा रही है. वहीं कनिका का बेहतर तरह से ख्याल रखा जा रहा है. उनकी देखभाल के लिए हर चार घंटे में नर्स बदली जा रही हैं. अभी कनिका की हालत पहले से थोड़ी बेहतर बताई जा रही है लेकिन उनकी तीन बार की रिपोर्ट में वो नकारात्मक नहीं पाई गई हैं.

बता दें कि कनिका का ध्यान बड़ी ही सावधानी के साथ रखा जा रहा है क्योंकि जो नर्स उनकी देखभाल के लिए लगाई गई हैं उन्हें भी सेफ्टी के लिए पीपीई किट पहननी पड़ती है. उसके बाद ड्यूटी समाप्त होते ही उस किट को सावधानी पूर्वक हटाया जाता है ताकि वो शरीर से ना छुए. किट को बाद में अलग रखकर जला दिया जाता है. कनिका को अच्छा करने की प्रयास लगातार हो रही है.