Cannes 2023 में फिल्म कैनेडी टीम को दर्शकों से तालियों के साथ मिली स्टैंडिंग ऑवेशन

Cannes 2023 में फिल्म कैनेडी टीम को दर्शकों से तालियों के साथ मिली स्टैंडिंग ऑवेशन
कान्स: आखिरकार सनी लियोन और राहुल भट अभिनीत फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ को चल रहे कान फिल्म कार्यक्रम में प्रदर्शित किया गया. कैनेडी को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान प्रदर्शित किया गया था. टीम को दर्शकों से तालियों के साथ स्टैंडिंग ऑवेशन मिला. निर्देशक ने फिल्म के सितारों, सनी लियोन और राहुल भट के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया.
इंस्टाग्राम स्टोरी पर निर्माता रंजन सिंह ने ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग की एक झलक साझा की. स्क्रीनिंग से पहले, रंजन ने अनुराग, राहुल भट, निर्माता कबीर आहूजा और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की एक तस्वीर छोड़ी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “और हम तैयार हैं! कैनेडी प्रीमियर @festivaldecannes. जीवन भर का क्
रेड वेलवेट आउटफिट में रेड-कार्पेट डेब्यू करने के बाद सनी लियोन ने अपनी फिल्म ‘केनेडी’ के प्रीमियर के दौरान गुलाबी रंग का साटन गाउन चुना. सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने गाउन और ‘कैनेडी’ टीम के साथ फोटोज़ साझा कीं. प्रीमियर के लिए सनी ने वन-शोल्डर हाई-स्लिट पिंक गाउन पहना था. ग्लैम के लिए उसने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा रखा था और डायमंड इयररिंग्स और एम्बेलिश्ड हील्स का चुनाव किया था. अदाकार ने डेवी मेकअप लुक चुना. सनी ने अनुराग कश्यप और उनके को-स्टार राहुल भट के साथ पोज दिया.
तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे करियर का अब तक का सबसे गौरवपूर्ण क्षण! इस पल के लिए अनुराग कश्यप को धन्यवाद! राहुल भट मुझे इस अद्भुत प्रदर्शन में आपके साथ स्क्रीन साझा करने देने के लिए! आप दोनों को प्यार!” सनी ने अपने गाउन में तस्वीरों की सीरीज भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, कैनेडी का वर्ल्ड प्रीमियर और मुझे भारतीय सिनेमा का अगुवाई करने पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता. मेरे और पूरी टीम के लिए ऐसा अद्भुत क्षण!”

कश्यप द्वारा निर्देशित ‘कैनेडी’ में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक अनिद्राग्रस्त पूर्व-पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा जाता है, लेकिन वह अभी भी करप्ट प्रबंध के लिए काम कर रहा है, और मोचन की तलाश कर रहा है. ‘कैनेडी’ इस वर्ष हिंदुस्तान की उन दो फिल्मों में शामिल है, जिन्हें इस वर्ष कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर चुना गया है.