मनोरंजन

‘हीरोइन’ फिल्म में करीना ने तोड़ा था ये रिकॉर्ड 

Kareena Kapoor Khan Break Dress Record: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

इसी बीच करीना कपूर से जुड़ा एक पुराना किस्सा हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको दंग कर देगा. इतना ही नहीं, इंडस्ट्री की कोई भी अदाकारा इस मुद्दे में बेबो का रिकॉर्ड तोड़ नहीं पाई. दरअसल, ये किस्सा उनकी एक फिल्म से जुड़ा है, जो वर्ष 2012 में आई थी और इस फिल्म का नाम था ‘हीरोइन’. इस फिल्म में करीना कपूर ने 50 या 100 नहीं, बल्कि टोटल 130 ड्रेसेस पहनी थीं.

 

मामला यहीं नहीं समाप्त होता ये सभी ड्रेसेस दुनिया के बड़े-बड़े ड्रेस डिजाइनर द्वारा डिजाइन की गई थीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना की ये फिल्म अब तक की बनी सभी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्मों में से सबसे महंगी फिल्म थी और इस फिल्म में  130 ड्रेसेस पहन कर करीना कपूर ने रिकॉर्ड बनाया था, जिसको आज तक मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी अदाकारा ब्रेक नहीं कर पाई है. ये फिल्म बेबो के बर्थडे यानी 21 सितंबर, 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था.

 

 

क्या थी फिल्म की कहानी? 

हिंदी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हीरोइन’ की कहानी एक ऐसी अदाकारा के जीवन पर आधारित है, जिसको इंडस्ट्री में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और अपना करियर बचाने के लिए वो ऐसा कदम उठाती है, जिसके लिए उसे पछताना भी पड़ा है. फिल्म में करीना के साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल, रणदीप हुडा, राकेश बापट, शहाना गोस्वामी, दिव्या दत्ता, हेलेन, शिल्पी शर्मा, मुग्धा गोडसे और लिलेट दुबे जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button