मनोरंजन

सैम मानेकशॉ की बेटी को देख विक्की कौशल की हो गई थी ऐसी हालत

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल अपनी दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता की जबरदस्त अभिनय लोगों का दिल जीत लेती है. ठीक ऐसा ही उनकी पिछली रिलीज ‘सैम बहादुर’ के समय भी हुआ. ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई और फिल्म ने अच्छी क्रिटिक्स रेटिंग के साथ बॉक्स ऑफिस कामयाबी भी हासिल की. इस फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है. कमाल की इस फिल्म से जुड़े एक भावनातमक किस्से के बारे में विक्की कौशल ने हाल ही में बात की और अनुभव साझा किया है.

विक्की कौशल पहले कभी नहीं हुए इतने नर्वस

विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ में शूटिंग के दौरान हुई घबराहट के बारे में खुलकर बात की. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का भूमिका निभाया है. ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के मंच पर अपने भाई सनी कौशल के साथ पहुंचे विक्की ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. एक्‍टर ने कहा, ‘जब आपको इस तरह के भूमिका निभाने को मिलते हैं तो जिम्मेदारी बहुत बड़ी हो जाती है. मैं सैम बहादुर की बेटी माया से कई बार मिला. यह जानने के लिए कि वह कैसे चलते थे और बोलते थे. हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और मैं कैमरे के सामने कभी इतना नर्वस नहीं हुआ.

ऐसी हो गई थी अभिनेता की हालत

उन्‍होंने आगे कहा, ‘सैम बहादुर की बेटी कैमरे के पीछे शॉट देख रही थीं. मैं डरा हुआ था, क्योंकि मैं जानता था कि मैं यह पूछने की हौसला नहीं कर पाऊंगा कि मैंने यह ठीक किया या नहीं. मैं बस इतना जानता था कि यदि मैंने उनकी आंखों में देखा और उन्‍हें यह पसंद नहीं आया तो मेरा आत्मविश्वास टूट जाएगा और आधी से अधिक फिल्म की शूटिंग बाकी रह जाएगी, लेकिन मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि शॉट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे और इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया.

Related Articles

Back to top button