मनोरंजन

सेलेब्स स्पॉटेड: एयरपोर्ट पर पति के साथ दिखीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा आज यानी गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पति जेन गुडइनफ के साथ स्पॉट हुईं. प्रीति व्हाइट शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिखाई दीं. वहीं जेन ने एयरपोर्ट के लिए कंफर्ट लुक चुना. पैपराजी ने प्रीति से जेन के साथ पोज देने को कहा, लेकिन वो जल्दबाजी में नजर आईं. बता दें, प्रीति लंबे समय बाद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं. सनी देओल के साथ फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगी.

ये फिल्म कई वजह से बहुत खास होने वाली है. दरअसल आमिर खान इस फिल्म प्रोड्यूसर होंगे. आमिर खान और राजकुमार संतोषी ने भी फिल्म लाहौर 1947 के लिए हाथ मिलाया है. अनाउंसमेंट के बाद अब इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से प्रारम्भ हो सकती है.

प्रीति और सनी पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि सनी और प्रीति ने ‘हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. प्रीति अंतिम बार ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं. ये फिल्म 2018 में रिलीज की गई थी.

प्रीति से 10 वर्ष छोटे हैं गुडइनफ

प्रीति ने वर्ष 2016 में स्वयं से 10 वर्ष छोटे अमेरिकन सिटीजन जेन गुडइनफ से लॉस एंजिल्स में एक प्राइवेट सेरेमनी में विवाह की थी. गुडइनफ लॉस एंजेलिस, में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं. विवाह के बाद से ही प्रीति अमेरिका में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं. वर्ष 2021 में प्रीति ने सरोगेसी के जरिए 2 जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी.

प्रीति के अतिरिक्त एयरपोर्ट पर रकुल प्रीत सिंह और राजकुमार राव भी दिखे. वहीं जैकलीन फर्नांडिस, कुशा कपिला, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बांद्रा के बास्टियन रेस्टोरेंट में नजर आए.

Related Articles

Back to top button