मनोरंजन

सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल

फिल्म पटना शुक्ला के गाने ‘दिल क्या इरादा तेरा’ में अपनी आवाज का जलवा दिखाने के बाद, शहनाज गिल ने अदाकार सनी सिंह के साथ ‘धूप लगदी’ गाने के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया. इंस्टाग्राम पर शहनाज़ ने पूरे गाने का वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, धूप लगदी के साथ हर नोट में सच्चे प्यार का आनंद लें. पूरा गाना अभी रिलीज़ होगा. यह गीत एक छोटे शहर की कहानी बताता है जिसके किसानों को बाढ़ से उनकी फसल नष्ट हो जाने के बाद रोजगार की तलाश में स्थानांतरित होने के लिए विवश होना पड़ा. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से गाँव की महिलाएँ अपने पिता और पतियों को विदाई देती हैं जब वे रोजगार की तलाश में निकलते हैं. वीडियो में जब सनी सिंह ग्रामीण क्षेत्र से निकलते हैं तो उन्हें जाते देख शहनाज इमोशनल हो जाती हैं.
सिद्धिविनायक मंदिर गयी शहनाज गिल
सोमवार को, शहनाज गिल ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर ईश्वर गणेश का आशीर्वाद लिया. इंस्टाग्राम पर शहनाज़ ने मंदिर परिसर से एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके हाथ में ईश्वर गणेश की तस्वीर है. तस्वीरों में उन्होंने सिर पर नारंगी और लाल रंग का दुपट्टा लपेटा हुआ था और माथे पर नारंगी रंग का टीका लगा हुआ था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “गणपति बप्पा मोरया”.
धूप लगदी का निर्माण डीएमएफ प्ले के अनुसार अंशुल गर्ग द्वारा किया गया है. डीएमएफ प्ले के पीछे की रचनात्मक शक्ति, अंशुल गर्ग ने, शेहनाज और सनी के साथ योगदान करने पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनकी अद्वितीय प्रतिभाओं और परियोजना में उनके द्वारा लाई गई संक्रामक ऊर्जा पर बल दिया.
यह योगदान संगीत वीडियो की दुनिया में सनी सिंह की आरंभ का प्रतीक है, जो आनें वाले रिलीज में साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है.

Related Articles

Back to top button