मनोरंजन

साउथ के दिग्गज अभिनेता अरुलमणि की 65 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

इस महीने दिल का दौरा पड़ने से चार अदाकार का मृत्यु हो गया. वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद समाचार सामने आई है. समाचार ये हैं कि साउथ के एक और लोकप्रिय कद्दावर अदाकार का मृत्यु हो गया. तमिल सिनेमा में दिल का दौरा पड़ने से लगातार हो रही प्रसिद्ध शख़्सियतों की मृत्यु ने लोगों को और फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. हाल ही में लोलू सबा सेशु और विलेन डेनियल बालाजी की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई थी. अब अदाकार और एआईएडीएमके के स्टार प्रवक्ता अरुलमणि की 65 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई, जिससे तमिल इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

दिग्गज अदाकार अरुलमणि का हुआ निधन

अरुलमणि की मृत्यु से उनके प्रशंसकों और चाहने वाले काफी परेशान हो रहे हैं. अरुलमणि को कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ा और उन्हें सरकारी रोयापेट्टा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. कद्दावर अदाकार के परिवार और अन्नाद्रमुक के लोग इस समाचार से बहुत दुखी हैं. सिनेमा से अधिक राजनीति में रुचि रखने वाले अरुलमणि कुछ दिनों से एआईएडीएमके पार्टी के प्रचार में व्यस्त थे. अरुलमणि पिछले दस दिनों से कई शहरों में प्रचार में लगे हुए थे. कल, वह चेन्नई लौटे रहे थे और तब उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनके परिवार वाले उन्हें हॉस्पिटल ले गए, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं पाए.

इस वजह से हुई अरुलमणि की मौत

अभिनेता और लोकप्रिय अरुलमणि का कल, 11 अप्रैल को मृत्यु हुआ था. उन्होंने ‘अजगी’, ‘थेंड्रल’, ‘थंडावक्कोन’ और अन्य कई तमिल फिल्मों में बहुत ही बहुत बढ़िया एक्टिंग किया था. बता दें कि इसी तरह पिछले महीने अदाकार डैनियल बालाजी की 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. अरुलमणि दिल का दौरा पड़ने से मरने वाले चौथे तमिल अदाकार बन गए हैं. इसके पहले सेशु, डैनियल बालाजी और विशेश्वर राव की इसी तरह मृत्यु हुई थी.

एक महीने में चार अभिनेता ने दुनिया को बोला अलविदा

बता दें कि सेशु, डैनियल बालाजी और विशेश्वर राव के बाद अरुलमणि चौथे अभिनेता थे, जिनकी मृत्यु ने सबको परेशान कर दिया है. एक महीने के भीतर तमिल के चार अदाकार का मृत्यु गया. इस बीच, प्रशंसक और दोस्त सोशल मीडिया पर अरुलमणि के मृत्यु पर शोक व्यक्त कर रहे हैं और अपनी संवेदनाएं साझा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button