मनोरंजन

समृद्धि शुक्ला के साथ शूटिंग करते वक्त घबराए हुए थे रोहित पुरोहित, बोले…

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान का भूमिका निभाने वाले अदाकार रोहित पुरोहित को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों का बोलना है कि रोहित, शहजादा धामी (जो राेहित से पहले अरमान का रोल प्ले कर रहे थे) से अधिक अच्छा काम कर रहे हैं. इसी बीच, रोहित ने समृद्धि शुक्ला यानी अभिरा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. पढ़िए क्या कहे रोहित.

क्यों हो रही थी घबराहट?

अब रोहित और समृद्धि को साथ काम करते हुए लगभग एक महीना हो गया है. रोहित ने कहा कि आरंभ में समृद्धि के साथ शूटिंग करते समय उन्हें काफी घबराहट हो रही थी. क्यों? रोहित ने टीवी टाइम्स को दिए साक्षात्कार में बोला कि आरंभ में वह काफी घबराया हुए थे क्योंकि अरमान का भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है.

समृद्धि की वजह से दूर हुई घबराहट

रोहित ने बोला कि वह टीवी में बहुत वर्षों से काम कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बात का कभी घमंड नहीं किया क्योंकि उनके लिए हर शो और हर भूमिका का स्वाद अलग होता है. वह अपने हर शो को अपने पहले शो की ही तरह मानते हैं इसलिए आरंभ में घबराहट होती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के समय अधिक घबराहट हो रही थी क्योंकि यह एक नया शो है और लोगों को उनसे बहुत सारी उम्मीदें हैं. इसके अलावा, समृद्धि पिछले 5 महीनों से किसी दूसरे अभिनेता के साथ शूटिंग कर रही थीं, जिसके कारण उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि समृद्धि इस रिप्लेसमेंट पर कैसे रिएक्ट करेंगी. हालांकि, ये घबराहट धीरे-धीरे दूर हो गई क्योंकि समृद्धि काफी अच्छी को-एक्टर हैं.

 

Related Articles

Back to top button