मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. दर्शकों को उनकी पहली वेब सीरीज का बेसब्री से प्रतीक्षा है. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से पहले संजय लीला भंसाली ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री स्टार्स के लिए वेब सीरीज का स्पेशल प्रीमियर रखा. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान, रेखा समते मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे शामिल हुए.

सलमान-आलिया संग संजय लीला भंसाली ने किया पोज

नेटफ्लिक्स इण्डिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से स्क्रीनिंग के दौरान की कुछ फोटो शेयर की गई हैं. इन फोटो में आप संजय लीला भंसाली को सलमान खान के साथ पोज देते देख सकते हैं. वहीं, नेटफ्लिक्स इण्डिया ने जो दूसरी फोटो शेयर की है, उसमें आपको संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी, तीसरी फोटो में रेखा संजय लीला भंसाली के साथ नजर आ रही हैं. चौथी फोटो में संजय लीला भंसाली को सोनाक्षी सिन्हा, उनकी मां पूनम सिंह, अदिति राव हैदरी और रेखा के साथ हंसते देखा जा सकता है. वहीं, पांचवी और अंतिम फोटो में संजय लीला भंसाली को सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मां के साथ पोज करते देखा जा सकता है.

सफेद आउटफिट में गजब दिखीं आलिया

हीरामंडी की स्पेशल स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ पहुंचीं. आलिया भट्ट ने अपनी मां और सास के साथ रेड कार्पेट पर पोज भी किया. आलिया व्हाइट कलर का शरारा सूट पहने स्पेशल स्क्रीनिंग में बहुत खूबसूरत नजर आईं.

सलमान खान ने पहनी खास डेनिम

हीरामंडी की स्क्रीनिंग पर सलमान खान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. सलमान खान व्हाइट डेनिम पहनकर स्क्रीनिंग पर पहुंचे. सलमान की व्हाइट डेनिम पर भिन्न-भिन्न रंग से ड्रैगन बॉल जी और गोकू के कैरेक्टर्स बने हुए दिखाई दे रहे थे. सलमान खान ने अपनी खास तरह की डेनिम पैंट्स से खूब ध्यान केंद्रित किया.

गोल्डन साड़ी में रेखा लगीं खूबसूरत

बॉलीवुड अदाकारा रेखा गोल्डन साड़ी में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं. रेखा बालों में गजरा और कान में भारी झुमकियां पहने बहुत खास नजर आईं.

अंकिता और विक्की भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे

बिग बॉस से लाइमलाइट में आए विक्की जैन अपनी पत्नी अर्चना लोखंडे के साथ हीरामंडी की स्क्रीनिंग पर पहुंचे. विक्की जैन ग्रीन कलर के कोट-पैंट और अंकिता सफेद रंग की साड़ी में प्रीमियर पर पहुंचीं. दोनों ने रेड कार्पेट पर एक दूसरे के साथ पोज दिया.

स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये मेहमान

इसके अलावा, अनन्या पांडे, पलक तिवारी, रश्मिका मंदाना, म्रुनल ठाकुर, उर्वशी रौतेला, डिनो मोरिया, राधिका मदान, राकेश रोशन, अहसास चन्ना जैसे स्टार भी ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे.

 

Related Articles

Back to top button